ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामतीन लाख का लालच देकर जालसाजों ने एक लाख ठगे

तीन लाख का लालच देकर जालसाजों ने एक लाख ठगे

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता। सेक्टर-10ए स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में रुपये जमान करवाने गए युवक से मदद मांगने के बहाने एक लाख की ठगी...

तीन लाख का लालच देकर जालसाजों ने एक लाख ठगे
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवFri, 26 Nov 2021 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। सेक्टर-10ए स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में रुपये जमान करवाने गए युवक से मदद मांगने के बहाने एक लाख की ठगी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर-10ए थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव खांडसा निवासी सतीश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका एसबीआई बैंक सेक्टर-10 ए में खाता है। 18 नवंबर की दोपहर को वह अपने खाते में एक लाख रुपए जमा कराने गया था। बैंक के अंदर उसे दो युवक मिले जिन्होंने स्वयं को पंजाब से आना बताया। युवकों ने बताया कि उनका बैंक में खाता नहीं है और वह 3 लाख रुपए साथ लाया है जिसे संभालने में उसे दिक्कत हो रही है। ऐसे में यह 3 लाख रुपए वह अपने बैंक खाते में जमा करा दे। उसके पास जो थोड़े रुपए हैं वह उन्हें दे दे। शेष राशि जरूरत पड़ने पर वह उनसे ले लेगा। झांसे में लेने के लिए आरोपियों ने उन्हें 2 हजार रुपए के नोट की एक गड्डी दिखाई। सतीश ने बताया कि दोनों युवक उसे झांसे में लेकर बैंक से बाहर ले गए।

एक युवक ने उनसे एक लाख रुपए ले लिए, जबकि दूसरा युवक कुछ दूर एकांत में जाकर रुपए निकालकर लाने की बात कहने लगा। रुपए निकालने गया युवक काफी देर तक वापस नहीं आया तो दूसरा युवक उसे बुलाने के बहाने मौके से फरार हो गया। काफी देर तक इंतजार के बाद जब दोनों नहीं आए तो सतीश ने उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें