ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामसिर पर हथौड़ी मारकर की गई थी जकरण की हत्या

सिर पर हथौड़ी मारकर की गई थी जकरण की हत्या

दोहरे हत्याकांड के आरोपी हरनेक सिंह ने अपने फ्लैट में हथौड़ी से मारकर दोस्त जसकरण की हत्या की थी। हरनेक के एक ही वार में हट्ठा कट्ठा जसकरण फ्लैट में ही ढेर हो गया था। वारदात के बाद हरनेक ने इस हथौड़ी...

सिर पर हथौड़ी मारकर की गई थी जकरण की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSun, 04 Nov 2018 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

दोहरे हत्याकांड के आरोपी हरनेक सिंह ने अपने फ्लैट में हथौड़ी से मारकर दोस्त जसकरण की हत्या की थी। वारदात के बाद हथौड़ी को दिल्ली बार्डर पर अलीपुर के पास फेंक दिया था। रविवार को यह खुलासा क्राइम सीन रिक्रिएट करने के दौरान हरनेक सिंह के साथी जगदीश ने किया है। पुलिस ने जगदीश की निशानदेही पर हथौड़ी को बरामद कर लिया है।

पुलिस ने मामले से जुड़े सभी पेच सुलझा लेने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि सोमवार को उसे अदालत में पेश कर जेल भेजने की सिफारिश की जाएगी। पुलिस रविवार को क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए जगदीश को लेकर हरनेक सिंह के डीएलएफ फेज दो स्थित फ्लैट में गई थी। फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम भी मौजूद थी। इस मौके पर जगदीश के मुंह से पूरी कहानी सुनी।

पहले से मौजूद था जगदीश

जसकरण सिंह की हत्या के वक्त जगदीश डीएलएफ फेज दो वाले हरनेक सिंह के फ्लैट में पहले से मौजूद था। उसने बताया कि 14 अक्तूबर की दोपहर जसकरण इस फ्लैट में आया था। इससे पहले हरनेक सिंह ने उसकी हत्या की योजना तैयार कर ली थी। मदद के लिए उसे बुला लिया था। उसने बताया कि जसकरण आकर बैठा ही था कि हरनेक सिंह ने घर में पड़ी हथौड़ी से उसके सिर में मार दिया। यही एक वार जसकरण के लिए मौत का कारण बना।

साथ में चाकू खरीदने गया था

जगदीश के मुताबिक जसकरण की हत्या के बाद वह हरनेक सिंह के साथ बाजार से चाकू खरीदने गया था। इसी चाकू से जसकरण के टुकड़े किए और पॉलिथीन की थैलियों में पैक कर दिया। हालांकि जसकरण के अलग-अलग टुकड़ों को ठिकाने लगाने का काम हरनेक सिंह ने खुद अपनी पत्नी गुरमेहर कौर के साथ किया था।

कोट:

मामले की जांच पूरी हो गई है। हमें सभी सवालों के जवाब मिल गए हैं। ऐसे में सोमवार को जगदीश को अदालत में पेश कर दिया जाएगा। वहां से इसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा।

-अजयबीर, थाना प्रभारी सेक्टर 29

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें