ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामनाके पर कार रोकने को कहा तो कर दी फायरिंग

नाके पर कार रोकने को कहा तो कर दी फायरिंग

सुभाष चौक के पास पुलिस नाके पर तेज रफ्तार एसयूवी कार को रोकने का इशारा करने पर बदमाश ने हवलदार हरीश पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बचा और गोली सरकारी कार में जाकर लगी। उसके बाद अपनी...

नाके पर कार रोकने को कहा तो कर दी फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSat, 27 Oct 2018 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सुभाष चौक के पास पुलिस नाके पर तेज रफ्तार कार को रोकने का इशारा करने पर बदमाश ने हवलदार फायरिंग कर दी। गोली पेट्रोलिंग गाड़ी में जा लगी। पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गया। बदमाश कार से नाका तोड़ते हुए हीरो होंडा चौक की तरफ फरार हो गया। हालांकि पुलिस टीम ने पीछाकर हीरो होंडा चौक के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। सदर थाने में बदमाश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

अपराध शाखा सेक्टर-31 के हवलदार हरीश ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि अवैध हथियार के साथ बदमाश वारदात करने की फिराक में घूम रहा है। इस पर सुभाष चौक से हीरो होंडा चौक की तरफ जाने वाली रोड पर नाका लगाया गया। कुछ देर बाद काले रंग की एसयूवी कार नंबर एचआर26सीडब्लू3471 आई। उसे रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन बदमाश टीटू ने कार रोकने के बजाय नाके पर खड़े हरीश पर एक राउंड फायर कर दिया। वह नीचे बैठ गए और गोली उनके सिर के ऊपर से चली गई।

गोली पेट्रोलिंग गाड़ी में जाकर लगी। बदमाश नाका तोड़ते हुए हीरो होंडा चौक की तरफ भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया। बदमाश की कार डिवाइडर से टकरा गई। वह कार छोड़कर भागने लगा।

पुलिस टीम ने पीछाकर उसको गिरफ्तार किया। पुलिस ने बदमाश से एक कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया। इसके साथ एसयूवी कार भी पुलिस ने जब्त कर ली गई। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई।

जांच अधिकारी ने बताया कि हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें