ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्राममुख्यमंत्री आज प्रदेश को फिल्मी नीति का सौगात देंगे

मुख्यमंत्री आज प्रदेश को फिल्मी नीति का सौगात देंगे

मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुक्रवार को शहर के दौरे पर रहेंगे। वह तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ ही सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रदेश का फिल्म नीति की सौगात देंगे। राज्य की फिल्म पॉलिसी मिलने से...

मुख्यमंत्री आज प्रदेश को फिल्मी नीति का सौगात देंगे
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवThu, 25 Oct 2018 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुक्रवार को शहर के दौरे पर रहेंगे। वह तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ ही सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रदेश को फिल्म नीति का सौगात देंगे। राज्य की फिल्म नीति मिलने से हरियाणावी सिनेमा को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणवी पृष्ठभूमि से बॉलीवुड में प्रदेश का नाम रोशन करने वाली फिल्मी हस्तियों की मौजूदगी में इसे लांच करेंगे। इस मौके पर 2017 में विश्व सुंदरी के खिताब से नवाजी गई हरियाणा की बेटी मानुषी छिल्लर भी मौजूद रहेंगी। यह कार्यक्रम सेक्टर-83 स्थित हयात रिजेंसी होटल में सांय 4 बजे होगा।

पहली फिल्म पॉलिसी:

हरियाणा प्रदेश के गठन के बाद पहली बार फिल्म पॉलिसी तैयार की गई है। कार्यक्रम में निर्माता-निर्देशक सतीश कौशिक के अलावा ‘बरेली की बर्फी‘ फेम अभिनेता राजकुमार राव, प्रसिद्ध रंगकर्मी एवं चरित्र अभिनेता राजेन्द्र गुप्ता, फिल्म निर्माता एवं फिल्म समीक्षक शशि रंजन, ‘ना आना इस देस लाडो‘ में अम्मा जी की सशक्त भूमिका निभाने वाली मेघना मलिक, प्लेबैक सिंगर दिलराज कौर को आमंत्रित किया गया है।

हरियाणा सरकार ने यहां के लोक कलाकारों, सिनेमा व हरियाणवी फिल्मों को प्रोमोट करने के लिए प्रदेश में फिल्म पॉलिसी बनाने की पहल की थी। हरियाणा एक जीवंत प्रदेश है, जिसकी संस्कृति और बोली इन दिनों बॉलीवुड कई फिल्मों तथा टीवी धारावाहिकों मे अपनी धाक जमा रही है।

बॉक्स:

'राइजिंग हरियाणा' समिट आज:

फिल्म पॉलिसी के विमोचन से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल दोपहर 2 बजे होटल ओबेरॉय में नरेडको द्वारा आयोजित ‘राइजिंग हरियाणा अफोरडेबल हाउसिंग एंड हरेरा समिट‘ में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। इसमें वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु भी शिरकत करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें