DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  गुरुग्राम  ›  छात्र आत्महत्या मामले में पिता ने डीजीपी को लिखा पत्र

गुड़गांवछात्र आत्महत्या मामले में पिता ने डीजीपी को लिखा पत्र

हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवPublished By: Newswrap
Mon, 05 Apr 2021 11:30 PM
छात्र आत्महत्या मामले में पिता ने डीजीपी को लिखा पत्र

गुरुग्राम। 12वीं कक्षा के छात्र की आत्महत्या मामले में पीड़ित पिता ने सोमवार को मामले की सही तरीके से जांच के लिए एक बार फिर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, पुलिस महानिदेशक और पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा। पुलिस द्वारा अभी तक इस मामले में की गई जांच से वह संतुष्ट नहीं है। पुलिस इस मामले में कोर्ट में अपनी चार्जशीट पेश कर चुकी है। उसमें इंस्टाग्राम पर छात्र के खिलाफ पोस्ट करने वाली छात्रा और एक अन्य छात्रा को आरोपी बनाया गया है। मृतक छात्र के पिता के अनुसार इसमें अभी और लोग शामिल हैं। उन सभी की जांच होनी चाहिए।

गौरतलब है कि 12वीं के छात्र ने चार मई 2020 को ग्याहरवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या की थी। छात्र ने आत्महत्या किस कारण से की थी, उस बारे में परिजनों को नहीं पता था। बाद में छात्र के दोस्तों से बातचीत करने पर खुलासा हुआ था। उसके बाद पिता ने पुलिस को शिकायत दी थी।

आज होगी सुनवाई

मृतक छात्र के पिता ने बताया कि चार्जशीट पेश करने के बाद मंगलवार को दूसरी बार कोर्ट में सुनवाई होगी। सुनवाई के दौरान जांच अधिकारी अपनी रिपोर्ट कोर्ट में सौपेंगे। रिपोर्ट में उनके द्वारा अब तक क्या जांच हुई उसके बारे में पता चलेगा। इससे पहले 24 मार्च को हुई सुनवाई के दौरान पिता पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं थे। उनका आरोप था कि सभी तथ्यों की सही से पुलिस द्वारा जांच नहीं की गई थी। ऐसे में कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिए थे कि वह सही से जांच करें।

संबंधित खबरें