DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  गुरुग्राम  ›  रंजिश में बाप-बेटे को गोली मारी, मासूम की मौत
गुड़गांव

रंजिश में बाप-बेटे को गोली मारी, मासूम की मौत

हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 11:10 PM
रंजिश में बाप-बेटे को गोली मारी, मासूम की मौत

गुरुग्राम। गांव खलीलपुर में बुधवार देर रात झगड़े का बदला लेने के लिए बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाश एक परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर फरार हो गए। इस घटना में चार साल के मासूम की मौत हो गई, जबकि मासूम के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में घायल को रेवाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने वारदात में शामिल हत्यारोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपियों को शुक्रवार कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

आरोपियों की पहचान रेवाड़ी निवासी नवीन उर्फ कैंची, हरीश उर्फ बामण, परमजीत उर्फ सुसु और यमन उर्फ बैया के रूप में हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव खलीलपुर निवासी प्रवीण बुधवार देर शाम को घर के पास बनी हवेली में बैठा थाI इस दौरान दो बाइक पर सवार होकर आए चार लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दींI एक गोली प्रवीण के पैर पर लगीI इसके बाद चारों बदमाश प्रवीण के घर गएI प्रवीण की पत्नी अपने चार साल के बेटे भव्य को घर के मेन गेट के पास बैठी पढ़ा रही थी बदमाशों ने उन पर भी गोलियां बरसा दी, जिसमें एक गोली भव्य को लग गई ।

घटना के कारण हुए शोर के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। शोर सुनकर मौके पर आए प्रवीण के भाई ने भारती के साथ मिलकर प्रवीण व भव्य को रेवाडी अस्पताल पहुंचाया जहां भव्य की मौत हो गई। मानेसर के डीसीपी वरुण सिंगला ने बताया कि पीड़ित प्रवीन कुमार की कुछ दिन पहले आरोपी हरीश से शराब पीकर झगड़ा हो गया था। झगड़े की वजह से रंजिश रखते हुए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

संबंधित खबरें