ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामसेक्टर-22 मार्केट में अतिक्रमण कारियों की अब खैर नहीं

सेक्टर-22 मार्केट में अतिक्रमण कारियों की अब खैर नहीं

गुरुग्राम। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) ने सेक्टरों के मार्केट और जमीन पर कब्जा करने वालों को भेजे हैं। वह सरकारी जमीन को खाली कर दें,...

सेक्टर-22 मार्केट में अतिक्रमण कारियों की अब खैर नहीं
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवTue, 30 Nov 2021 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) ने सेक्टरों के मार्केट और जमीन पर कब्जा करने वालों को भेजे हैं। वह सरकारी जमीन को खाली कर दें, नहीं तो मकान, दुकानें मिलने पर तोड़ दिए जाएंगे। सोमवार को संपदा दफ्तर वन के निरीक्षक सुरेंद्र कुमार संजीव यादव, बलवीर के साथ सेक्टर-22 मार्केट पहुंचे। यहां पर दुकानदारों को एनाउंसमेंट करके हिदायत दी कि वह मार्केट बरामदे, पार्किंग एरिया से अतिक्रमण हटा ले, नहीं तो प्रवर्तन टीम कभी किसी भी समय आकर अतिक्रमण को हटाएंगे। जिससे दुकानें को नुकसान पहुंचेगा।

निरीक्षक ने बताया कि सेक्टर-22 के अलावा सेक्टर-37 सी में आधा एकड़ जमीन पर लोगों ने कब्जा करके व्यवसायिक गतिविधियां चला रहे हैं। इसमें बिल्डिंग मैटेरियल, ढाबा, कंबल आदि की दुकानें शामिल है। इन सभी को फाइनल नोटिस देकर एनाउंसमेंट भी कर दिया गया है। जिससे वे जमीन को खाली नहीं करते है तो उसे तोड़कर कब्जे में लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सेक्टर-22 मार्केट से अतिक्रमण करने की लगातार शिकायतें मिल रहे हैं। मार्केट में लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही है। इसको लेकर एनांउसमेंट कर सभी अतिक्रमण कारियों को सूचना दे दी गई है। क्योंकि मार्केट की खाली जगह को दुकानदार रेहड़ी वालों को किराये पर देकर अवैध वसूल करते हैं। अब इनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें