ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामअच्छे कर्म करो ज्योतिष, वास्तु, ग्रह सभी अच्छा हो जाएगा

अच्छे कर्म करो ज्योतिष, वास्तु, ग्रह सभी अच्छा हो जाएगा

जैकबपुरा स्थित जैन मंदिर में चल रहा मंगल प्रवास के दौरान ज्ञानसागर महाराज ने कहा कि आज ज्योतिष, वस्तु और ग्रहों के चक्कर में लोग परेशान हुए पड़े है। जबकि सच्चाई इसके उलट है। ज्योतिष का विरोधी नहीं...

अच्छे कर्म करो ज्योतिष, वास्तु, ग्रह सभी अच्छा हो जाएगा
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSun, 30 Jun 2019 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

जैकबपुरा स्थित जैन मंदिर में चल रहे मंगल प्रवास के दौरान रविवार को ज्ञानसागर महाराज ने कहा कि आज ज्योतिष, वस्तु और ग्रहों के चक्कर में लोग परेशान हुए पड़े हैं। जबकि सच्चाई इसके उलट है। ज्योतिष का विरोधी नहीं हूं, लेकिन जोतिष के नाम पर आज जो लूट मची है उसका विरोधी हूं। याद रखना ज्योतिष आपको भविष्य के प्रति सचेत करता है। आपके भविष्य को नहीं बदल सकता। आज व्यक्ति ज्योतिष, पंडितों के हाथ में अपने जीवन की कुंजी दे बैठा है। अगर अपने कर्मों को अच्छा करेंगे, तो आपका ज्योतिष, आपका वास्तु और आपके ग्रह अच्छा हो जाएगा।

महाराज ने कहा कि जीवन में कर्म सिद्धांत को अपनाएं, जो किया है उसे भोगना पड़ेगा, समता पूर्वक अपने बुरे समय में भगवान का प्रभु का स्मरण करें। अच्छे कार्य करें जिससे आपके अच्छे कर्मों का बंध हो और आपका जीवन खुशहाल रहे।

प्रवचन से पूर्व धर्म जागृति मंच के 100 से अधिक युवकों ने आचार्य के मंगल सानिध्य में अभिषेक पूजन किया। इस मौके पर जैन सभा में प्रधान नरेश जैन (धनकोट), उप प्रधान रवि जैन, महासचिव अशोक कुमार जैन, सह-सचिव जितेन्द्र जैन, कोषाध्यक्ष शलेन्द्र जैन, पूर्व प्रधान पुष्पचंद जैन, जैन समाज के प्रवक्ता अभय जैन समेत कई गणमान्य व्यक्ति शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें