ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामफीस वृद्धि को लेकर छात्रों के अभिभावकों का प्रदर्शन

फीस वृद्धि को लेकर छात्रों के अभिभावकों का प्रदर्शन

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता। सेक्टर-50 स्थित एक निजी स्कूल में फीस वृद्धि और ट्यूशन फीस को लेकर छात्रों ने अभिभावकों ने प्रदर्शन किया। शुक्रवार को...

फीस वृद्धि को लेकर छात्रों के अभिभावकों का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवFri, 05 Mar 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। सेक्टर-50 स्थित एक निजी स्कूल में फीस वृद्धि और ट्यूशन फीस को लेकर छात्रों ने अभिभावकों ने प्रदर्शन किया। शुक्रवार को अभिभावक स्कूल में शिक्षा अधिकारी और प्राचार्य के साथ बैठक के लिए पहुंचे थे। लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला और बैठक सोमवार तक टाल दी गई है।

गुरुग्राम अभिभावक संघ के अध्यक्ष प्रदीप रावत ने कहा कि स्कूलों के मनमानी के खिलाफ वह अभिभावकों का सहयोग कर रहे हैं। जिससे अभिभावकों को परेशानी नहीं हो। छात्रों के अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि स्कूल ने 17 प्रतिशत फीस बढ़ाने को कह रहा था। इसके अलावा ट्यूशन फीस समेत अन्य मदों में भी फीस बढ़ोत्तरी की जा रही थी। गुरुवार को भी अभिभावकों ने फीस को लेकर प्रदर्शन किया था। उस दौरान अभिभावकों की शिकायत पर जिला शिक्षा विभाग ने कदम उठाया था। शिक्षा विभाग के कमेटी सदस्य सुनील शर्मा ने बताया कि उच्च न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए स्कूल से केवल ट्यूशन फीस ही लेने को कहा गया है। अन्य मदों में ली गई फीस को अभिभावकों को वापस करने के निर्देश दिए गए है। इसको लेकर शुक्रवार को होनी थी, लेकिन यह नहीं हो सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें