ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामअधूरे बाईपास को पूरा कराने की मांग, एसडीएम को ज्ञापन

अधूरे बाईपास को पूरा कराने की मांग, एसडीएम को ज्ञापन

फर्रुखनगर गौशाला के पास अधूरे पड़े बाईपास को पूरा कराए जाने की मांग को लेकर क्षेत्र के सरपंचों ने बुधवार को एसडीएम संजीव सिंगल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर के नाम ज्ञापन सैंपा। ज्ञापन में सरपंचों ने...

अधूरे बाईपास को पूरा कराने की मांग, एसडीएम को ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 20 Jun 2018 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

फर्रुखनगर। कार्यालय संवाददाता

फर्रुखनगर गौशाला के पास अधूरे पड़े बाईपास को पूरा कराने की मांग उठने लगी है। सरपंचों ने इस संबंध में बुधवार को एसडीएम संजीव सिंघल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम ज्ञापन सैंपा। ज्ञापन में सरपंचों ने कहा कि फर्रुखनगर बाईपास का 95 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। बाकी कार्य भी जल्द पूरा कराया जाए।

सरपंचों ने बताया कि अभी तक हुए निर्माण कार्य के आगे बाईपास के रास्ते में गौशाला की जमीन पड़ती है। यहां पर कार्य पूरा करने के लिए जमीन को बाईपास निर्माण के लिए देने व भूमि पर बने शेड को फरवरी 2018 के अंत तक हटाने के बारे में सहमति बन चुकी थी। सरपंच ने कहा कि गौशाला के शेड व बिल्डिंग के मुआवजे के लिए एक करोड़ रुपये की मांग सरकार से की गई थी। इसके लिए लिखित सहमति भी दी गई थी, जबकि सरकार द्वारा 98 लाख रुपये भूमि व 2 करोड़ 14 लाख रुपये शेड व बिल्डिंग आदि के लिए पास किए गए थे। ये राशि हुडा कार्यालय में जमा है। इधर इस कार्य में राजनीतिक लोग शामिल होकर अड़ंगेबाजी कर रहे हैं। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन राव बिरेंद्र सिंह खेड़ा, खुर्रमपुर के सरपंच विनोद, हरिनगर के सरपंच उदय सिंह, गढ़ी नत्थे खां के सरपंच रमेश यादव, महेंद्र नबरदार, विकास यादव झांझरौला खेड़ा, पूर्व सरपंच राव बिरेंद्र सिंह खैटावास, पूर्व सरपंच राव महेंद्र सिंह डाबोदा, सैदपुर मोहम्मदपुर के पूर्व सरपंच तोता राम शर्मा विनोद गौड़ आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें