ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामअपराध: कोर्ट के आदेश पर बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज

अपराध: कोर्ट के आदेश पर बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज

जिला अदालत ने एक घर खरीदार की याचिका पर सुनवाई करते हुए यूनिर्वसल बल्डवेल कंपनी के निदेशकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। अदालत के इस आदेश पर खेड़कीदौला थाना पुलिस ने कंपनी के प्रबंध...

अपराध: कोर्ट के आदेश पर बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवMon, 10 Dec 2018 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाता

जिला अदालत ने एक घर खरीदार की याचिका पर सुनवाई करते हुए यूनिर्वसल बिल्डवेल कंपनी के निदेशकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। अदालत के इस आदेश पर खेड़कीदौला थाना पुलिस ने कंपनी के प्रबंध निदेशक रमन पुरी, निदेशक वरुण पुरी, विक्रम पुरी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक नजफगढ़ दिल्ली के रहने वाले शैलेंद्र पाल ने अदालत में लगाई अपनी याचिका में बताया है कि उन्होंने यूनिवर्सल बिल्डवेल के सेक्टर-82 स्थित प्रोजेक्ट में वर्ष 2012 में निवेश किया था। वर्ष 2018 तक बिल्डर ने फ्लैट की कीमत अलग अलग किस्तों में वसूल कर ली। उन्होंने बताया कि बिल्डर के साथ हुए करार के मुताबिक उन्हें उनका फ्लैट वर्ष 2015 में ही मिल जाना था, लेकिन अभी तक प्रोजेक्ट का काम ही पूरा नहीं हुआ है। इस संबंध में बिल्डर से बात करने पर न तो कोई ठोस जवाब मिलता और न ही उन्हें पैसा ही वापस मिल रहा है। खेड़कीदौला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप के मुताबिक अदालत के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें