ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामक्राइम कंट्रोल होगा मुख्य लक्ष्य: केके राव

क्राइम कंट्रोल होगा मुख्य लक्ष्य: केके राव

नवनियुक्त पुलिस आयुक्त केके राव बुधवार को गुरुग्राम में अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे। वह अभी तक आईआरबी भोंड़सी में बतौर पुलिस महानिरीक्षक तैनात थे। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह कार्यभार ग्रहण करने...

क्राइम कंट्रोल होगा मुख्य लक्ष्य: केके राव
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवTue, 19 Jun 2018 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

नवनियुक्त पुलिस आयुक्त केके राव बुधवार को गुरुग्राम में अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे। वह अभी तक आईआरबी भोंड़सी में बतौर पुलिस महानिरीक्षक तैनात थे। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह कार्यभार ग्रहण करने के बाद सभी अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसी बैठक में अधिकारियों के समक्ष अपनी अपनी प्राथमिकताएं जाहिर कर देंगे।

उन्होंने बताया कि निवर्तमान पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने अपराध नियंत्रण एवं बेसिक पुलिसिंग के लिए कई स्तर पर काम शुरू कर रखा है। वह यहां कार्यभार ग्रहण करने के बाद इन सभी कार्यों को आगे बढ़ाने के साथ ही प्रभावी बनाने का काम करेंगे।

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी केके राव 1996 बैच के हरियाणा कैडर के अधिकारी हैं। इससे पहले वह राज्य के 15 जिलों में पुलिस अधीक्षक के रूप में अपनी सेवाएं दी है। वहीं, करीब ढाई साल से वह आईआरबी में सेवाएं दे रहे थे। उन्होंने बताया कि गुरुग्राम में अपराधों से वह अपने तरीके से निपटेंगे। इसके अलावा यहां की यातायात व्यवस्था को भी पटरी पर लाने के लिए प्रयास किए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें