DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR गुरुग्रामठेकेदार पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली का आरोप

ठेकेदार पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली का आरोप

हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवNewswrap
Tue, 26 Oct 2021 03:01 AM
ठेकेदार पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली का आरोप

गुरुग्राम। पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर शिवाजी नगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूलरूप से राजस्थान के कोटपुतली निवासी अभय सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई करने का काम करता है। उनके पास 22 टायरों का ट्राला है। उन्होंने बताया कि एक अक्टूबर को ओवरलोड़ होने पर उनके ट्राला का चालान काट कर जब्त कर दिया गया था। जब्त करने के बाद उनके ट्राला को राजीव चौक स्थित पार्किंग में खड़ा कर दिया गया था। ऐसे में उन्होंने पत्नी के गहने गिरवी रखकर रुपये लिए और 18 अक्टूबर को चालान की राशि भरने के बाद ट्राला लेने के लिए वह राजीव चौक पार्किंग में पहुंचे। वहां पर पार्किंग चार्ज के नाम पर उन्होंने 18 दिन के 39600 रुपये बताए गए। पार्किंग का चार्ज सुनने के बाद वह दंग रह गए और पार्किंग वाले देवेंद्र ने बताया कि वह सौ रुपये प्रति टायर के अनुसार शुल्क लेते है। ऐसे में उस दिन उनके पास रुपये नहीं होने पर वह रुपयों का इंतजाम करने के बाद 19 अक्टूबर को पार्किंग स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पार्किंग का शुल्क 41800 रुपये मांगे। ऐसे में उन्होंने पार्किंग ठेकेदार को 40 हजार र रुपये दिए। जिसमें 25 हजार नकद और 15 हजार फोन-पे के खाते में ट्रांसफर करने के बाद वह ट्राला लेकर गए।

जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जएगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें