DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हास्य नाटक कमबख्त इश्क से दर्शक हुए लोटपोट

हास्य नाटक कमबख्त इश्क से दर्शक हुए लोटपोट

सेक्टर-29 स्थित रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में हास्य नाटक कमबख्त इश्क का मंचन किया गया। नाटक ने दर्शकों को खूब हंसाया।

फिल्म अभिनेता फरीद अहमद ने इस नाटक में मुख्य पात्र को अभिनीत किया। मटरू की बिजली का मंडोला, डेढ़ इश्किया, गुड्डू की गन, गब्बर इज बैक, रईश आदि बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुके फरीद अहमद ने किशन के किरदार को शानदार ढंग से निभाया। हंस-हंसकर लोगों के पेट में बल पड़ गए।

एक वृद्धा राधा व वृद्ध किशन की प्रेम कहानी पर आधारित कमबख्त इश्क में बुढ़ापे में आने वाली समस्याओं तथा मन के चंचलपन को बखूबी दर्शाया। डाक्टर भट्ट के दोनों मरीज राधा व किशन बार बार अपनी समस्याएं लेकर उनके पास आते रहते हैं, जबकि उन्हें कोई समस्या नहीं होती। एक बार दोनों की मुलाकात होती है तथा उनमें प्यार हो जाता है। बुढ़ापे में हुए प्यार के कारण उन दोनों के बच्चे परेशान हो जाते हैं। अंत में उनकी शादी करवा देते हैं।

सप्तक रंगमंडल रोहतक के सहयोग से इस नाटक का निर्देशन नट सम्राट के संचालक श्याम कुमार ने किया। नाटक में डॉ. भट्ट की भूमिका सतीश शुक्ला ने, राधा की भूमिका मुनमुन ने, कम्पाउंडर की भूमिका पीके ख्याल ने, जय की भूमिका संजय बसलीयाल ने, लीला की भूमिका अलका सहरावत ने तथा डांसरों की भूमिका दीपक, नितेश, तृप्ति, वंश राठोर, रेखा जोशी, प्रकाश जोशी और ललित ने निभाई।

लाइट संचालन भोपाल सिंह ने किया जबकि स्टेज प्रबंधन लोकेश ने किया। मंच का सफल संचालन शिक्षाविद् अनिल जेटली ने किया। इस मौके पर सर्जन डॉ. सुरेश वशिष्ठ, जसप्रीत कौर तुली, अमरदीप तुली, शिक्षाविद अर्जुन वशिष्ठ, वरिष्ठ रंगकर्मी विश्व दीपक त्रिखा सहित अन्य व्यक्ति उपस्थित थे। 10 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में विशेष कार्यक्रम मेरा कौशल मेरा अभिमान का आयोजन होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:comedy drama Kambakhat Ishq