DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री ने कार चोरी पर संज्ञान लिया

गुरुग्राम पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर सवाल खड़ा हो गया है। सीएम कार्यक्रम से सिर्फ 300 मीटर दूर एक कार चोरी हो गई। यह हालात तब है जब हरियाणा पुलिस महानिदेशक ने रात में पुलिस को गश्त बढ़ाने का आदेश दिया हुआ है।

पीड़ित ने इसकी शिकायत ट्विटर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से की। इस पर मुख्यमंत्री ने तुंरत संज्ञान लेते हुए पीड़ित का नंबर मांगा। जल्द कारवाई करने की बात कही है। मुख्यमंत्री के संज्ञान लेने के बाद तुंरत पुलिस भी सक्रिय हो गई और पीड़ित से जानकारी साझा की गई। करमवीर सिंह ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि बड़ी दुख की बात है कि सीएम कार्यक्रम से मात्र 300 मीटर दूर उनकी कार चोरी कर ली गई। पुलिस कैसी सुरक्षा कर रही है। इसके लिए लापरवाही करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई होनी चाहिए।

करमवीर सिंह ने बताया कि वह सेक्टर-38 में रहते हैं। राजीव चौक अंडरपास से उनका घर 300 मीटर की दूरी पर है। रविवार रात को कार घर के सामने खड़ी की। लेकिन सुबह जब आठ बजे ऑफिस जाते समय देखा को कार नहीं थी। कार का शीशा टूटा हुआ पड़ा हुआ था। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखा तो पता चला कि तीन युवक गली में घूम रहे थे। अंदेशा यह है कि उन्होने ने ही कार चोरी की है। बड़ी दुखी की बात है कि सीएम कार्यक्रम से कुछ दूर पर कार चोरी होना पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े करता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM's complaint of car theft