ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामअपहरण कर धमकी देने का मामला दर्ज

अपहरण कर धमकी देने का मामला दर्ज

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाता। घर से लेकर गए 42 वर्षीय संजय कुमार की अचानक तबीयत बिगड़ने के मामले में पुलिस ने सोमवार देर रात को मां की शिकायत पर ...

अपहरण कर धमकी देने का मामला दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवTue, 18 Jan 2022 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। घर से लेकर गए 42 वर्षीय संजय कुमार की अचानक तबीयत बिगड़ने के मामले में पुलिस ने सोमवार देर रात को मां की शिकायत पर शिवाजी नगर थाने में अपहरण और धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज किया। वहीं, मंगलवार को परिजनों ने संजय को दिल्ली एम्स में आगामी इलाज के लिए भर्ती करवाया। वहीं अब पुलिस जांच में ही साफ होगा कि संजय कुमार का घर से अपहरण कर लेकर जाने वाले पुलिसकर्मी थे या फिर बिजली कर्मी।

ओम नगर निवासी ओमवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 जनवरी को उनके घर पर दो युवक आए थे। उन्होंने खुद को बिजली कर्मी बताया और वह बेटे संजय को लाल रंग की कार में बैठाकर लेकर गए। उसके दो घंटे बाद फोन आया कि बेटे की तबीयत खराब हो गई है और वह सिविल अस्पताल सेक्टर-10 में भर्ती है। सूचना पर वह अस्पताल में पहुंची,तो बेटे की हालत काफी नाजुक थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जब बेटे को लेकर गए थे,उसकी तबीयत सही थी। पता नहीं उन्होंने क्या धमकी दी,जिससे उसकी हालत खराब हो गई। वहीं उन्होंने कुछ लोगों पर भी धमकी देने और अपहरण करवाने का आरोप भी लगाया है। वहीं दूसरी और पुलिस अधिकारियों ने बताया कि था कि संजय को चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने भगौड़ा घोषित किया था। उसी मामले में उसको लेकर आए थे और अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। हाालांकि पुलिस जांच में ही साफ होगा कि संजय को घर से लेकर जाने वाले पुलिसकर्मी थे या फिर बिजलीकर्मी।

जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान सामने आए साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें