BJP s development of the area and the Congress counted the flaws - भाजपा ने क्षेत्र का विकास तो कांग्रेस ने गिनाई खामियां DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ने क्षेत्र का विकास तो कांग्रेस ने गिनाई खामियां

गुरुग्राम। हिन्दुस्तान टीम

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी का चुनावी प्रचार प्रसार का तेज हो गया। दोनों दलों के प्रत्याशियों ने रविवार को कार्यकर्ताओं के साथ कई जगहों पर जनसभाएं की। भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने पांच साल में गुरुग्राम में दर्जनों से ज्यादा विकास कार्य के बारे में जानकारी दी। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय सिंह ने यादव ने भाजपा की खामियां गिनाते नजर आए। उन्होंने मौजूदा सांसद एवं केद्रीय मंत्री पर आरोप लगाया कि जो पांच साल अपने क्षेत्र के लोगों ने मिला वह जीतने के बाद फिर से मिलेंगे की नहीं? कांग्रेस ने शहर में 12 तो वहीं भाजपा ने 14 जनसभाएं कीं।

पार्टी: कांग्रेस प्रत्याशी

स्थान: गुरुग्राम गांव सैनी चौपाल

समय: 1.57 बजे।

कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी कैप्टन अजय सिंह यादव ने रविवार को गुरुग्राम गांव के सैनी चौपाल पहुंचकर लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने लोगों से पूछा कि कि पांच सालों में भाजपा सरकार ने क्षेत्र में कोई विकास हुआ है तो बताए। सड़कों की हालत खराब होने से स्टेशन जाना होता है तो ट्रेन छूट जाती है। पुराने गुरुग्राम शहर में मेट्रो का काम जहां छोड़कर गए थे, आज भी वहीं पर है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि चौपाल पर जो पगड़ी पहनाकर सम्मान दिया है। उसी तरह देश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुंचाते हैं तो वादा करता हूं कि पुराने गुरुग्राम शहर में यूनिवर्सिटी, मेट्रो को जोड़ने का काम किया जाएगा। जीतने के बाद वादा करता हूं कि पगड़ी की लाज रखूंगा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके घर पर मिलने जाने वाले लोगों को छह-छह दिन का समय लग जाता है। इतना समय से तो श्री खाटूश्याम जी के दर्शन करने में नहीं लगता है। हालांकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश नहीं दिखा। इस मौके पर गजे सिंह कबलाना, पार्षद सीमा पाहूजा, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर यशपाल बतरा समेत कई मौजूद थे।

------------------------------

पार्टी: भाजपा प्रत्याशी

स्थान: ओम नगर

समय: 2.15 बजे।

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह रविवार को ओमनगर में भीड़ देखकर गदगद हो गए। अब लोगों से वोट मांगने की जरूरत नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पांच साल का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखकर जनता का विश्वास जीता है। आज मैं अपने काम के बदले ही आप लोगों के बीच वोट मांगने आया हूं। उन्होंने कहा 2019 का चुनाव आम चुनाव नहीं है। यह चुनाव देश की तकदीर और तस्वीर बदलने वाला चुनाव होगा। देश में मोदी के नाम का तूफान चल रहा है। उन्होंने मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए लोगों से अपील की। इंद्रजीत ने कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में कैप्टन अजय यादव बेटे के लिए टिकट मांगा था। कैप्टन ने उस दौरान कहा था कि मैं बूढ़ा हो चुका हूं इसलिए युवा पीढ़ी को आगे बढ़ाया जा रहा है। उस समय टिकट बाप बेटे को नहीं मिला तो इस कैप्टन बेटे का टिकट कटवाकर चुनाव में खुद टिकट लेकर लड़ रहे हैं।

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं में चुनाव प्रचार को लेकर जोश दिखाई दिया। कार्यकर्ताओं ने दो दर्जन बाइक पर भाजपा का झंडा लेकर सड़कों पर दौड़ते दिखाई दिए। इस मौके पर मेयर मधु आजाद, विधायक उमेश अग्रवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष कुलभूषण भारद्वाज, योगेंद्र सारवान समेत कई मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP s development of the area and the Congress counted the flaws