ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR गुरुग्रामनिर्यातक की गाड़ी पर बाइक सवारों ने की फायरिंग

निर्यातक की गाड़ी पर बाइक सवारों ने की फायरिंग

दुस्साहस रेवाड़ी से लौटने के दौरान मानेसर के पास वारदात एक गोली गाड़ी के...

निर्यातक की गाड़ी पर बाइक सवारों ने की फायरिंग
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवMon, 17 Jan 2022 03:01 AM

दुस्साहस

रेवाड़ी से लौटने के दौरान मानेसर के पास वारदात

एक गोली गाड़ी के पिछले शीशे में लगी, केस दर्ज

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता

रेवाड़ी से गुरुग्राम आ रहे एक निर्यातक की कार मानेसर के पास बाइक सवार दो युवकों ने रुकवाने की कोशिश की। गाड़ी नहीं रोकने पर बाइक सवार युवकों ने पीछे से फायरिंग कर दी। हमले में एक गोली गाड़ी के पिछले शीशे पर लगी। कार चला रहा एक्सपोर्टर हमले में बाल-बाल बच गया। पीड़ित ने इसकी शिकायत मानेसर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में रेवाड़ी निवासी प्रवीण राव ने बताया कि उनका एक्सपोर्ट का काम है। उनका भाई एक हादसे में घायल हो गया था जिसका इलाज गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। भाई से मिलने के लिए उनका अक्सर गुरुग्राम आना जाना लगा रहता है। उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार रात को वो रेवाड़ी से गुरुग्राम अस्पताल में भर्ती अपने भाई के पास जा रहे थे। मानेसर के पास बाइक सवार दो युवक उनकी गाड़ी के पास आए और गाड़ी रुकवाने की कोशिश की। उन्होंने गाड़ी को नहीं रोका तो बाइक सवार युवकों में से एक ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली उनकी गाड़ी के पिछले शीशे पर लगी। हालांकि हमले में जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ।

उन्होंने अज्ञात युवकों पर फायरिंग का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। उनका आरोप है कि कुछ समय पहले उन्होंने दो सोसायटी में अनियमितताओं की शिकायत केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राव इंद्रजीत सिंह को दी थी। उन्हें शक है कि इस सिलसिले में उनपर ये हमला करवाया गया है। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

epaper