DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तैराकी प्रतियोगिता में बाबा गंगनाथ टीम ओवरऑल चैंपियन

तैराकी प्रतियोगिता में बाबा गंगनाथ टीम ओवरऑल चैंपियन

सेक्टर-29 के हुडा जिमखाना क्लब में आयोजित दो दिवसीय जिला स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया। प्रतियोगिता में बाबा गंगनाथ टीम ओवरऑल चैंपियन बनी। सीएए टीम रनरअप रही।

गुरुग्राम मंडलायुक्त डी.डॉ. सुरेश कुमार ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मामित किया। उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि मेहनत रंग लाती है। सफलता हर इंसान के अंदर छुपी होती है। सिर्फ उसे निखारने की जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि ऐसे छोटे प्लेटफॉर्म से खिलाड़ी ऊंचाइयों पर पहुंचता है। ऐसे मौकों को खिलाड़ियों को अपने अंदर की छुपी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलता है।

इन खेलों में बीजीएन टीम रही आगे:

दो दिवसीय प्रतियोगिता में जिला तैराकी एसोसिएशन की ओर से अंडर-8,10,12,14,17 आयु वर्ग के लिए 50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर की प्रतियोगिता रखी गई थी। अंडर-17 आयु वर्ग से ऊपर के महिलाओं और पुरुषों के लिए फ्री स्टाइल, बैक स्ट्रोक, ब्रेस्ट स्ट्रोक आदि श्रेणी में प्रतियोगिताएं हुईं। बाना गंगनाथ टीम के तैराकों ने का दबदबा अंत के बनाए रखा। टीम के खिलाड़ियों ने कम समय में तैराकी करके प्रतियोगिता जीत ली।

जल्द ही होगी घोषणा:

जिला तैराकी एसोसिएशन के सचिव संदीप टोकस ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता के विजेताओं का स्टेट चैंपियन के लिए चयन करने के लिए कमेटी की बैठक होगी। इसमें खिलाड़ियों के नामों का चयन करके एक अगस्त तक घोषित कर दिया जाएगा। 9 से 13 अगस्त तक स्टेट चैंपियनशिप होगी।

300 खिलाड़ी पहुंचे थे:

दो दिवसीय तैराकी प्रतियोगिता में जिले के 20 स्कूल, अकादमी और क्लब के 300 महिला और पुरुष खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर हुडा जिमखाना क्लब के जीएम आदित्य शर्मा, तैराकी संघ के प्रधान नवीन गोयल, कोच रविंद्र कुमार समेत बड़ी संख्या में खिलाड़ी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Baba Ganganath team becomes overall champion in swimming competition