Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR गुरुग्रामदुस्साहस : पार्टी में आए दोस्त को बेरहमी से पीटकर मार डाला

दुस्साहस : पार्टी में आए दोस्त को बेरहमी से पीटकर मार डाला

हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवNewswrap
Sat, 27 Nov 2021 03:00 AM
दुस्साहस : पार्टी में आए दोस्त को बेरहमी से पीटकर मार डाला

गुरुग्राम। दिल्ली से वजीरपुर गांव में दोस्तों के साथ पार्टी करने आए युवक की उनसे मामूली बात पर कहासुनी हो गई। इस बात से गुस्साए दोस्तों ने उसे बेरहमी से पीटकर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए। गंभीर चोटें लगने की वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात गुरुवार देर रात हुई। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या की धाराओं में शुक्रवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार दिल्ली के मुंडका में रहने वाला 32 वर्षीय राकेश गुरुवार रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए गुरुग्राम के वजीरपुर आया था। पार्टी करने के दौरान उनकी आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस बात से गुस्साए तीन से चार दोस्तों ने राकेश को पीटना शुरू कर दिया। आरोपियों ने उसे डंडे और पत्थरों से काफी देर तक बेरहमी से पीटा। आरोपी वजीरपुर में बनी पार्किंग में युवक को अधमरी अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। राकेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शुक्रवार सुबह पुलिस को वारदात की सूचना मिली और उसके बाद मृतक की पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई।

डिलीवरी बॉय का करता था काम

जांच अधिकारी ने बताया कि राकेश कुमार दिल्ली के मुंडका इलाके में होटल में सामान की डिलीवरी देने का काम करता था। वह शादीशुदा था और परिवार के साथ वहीं पर रहता था। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें