ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामनौंरगपुर नाके पर पुलिसकर्मियों पर ट्रक चढ़ाने का किया प्रयास

नौंरगपुर नाके पर पुलिसकर्मियों पर ट्रक चढ़ाने का किया प्रयास

खेड़की दौला थाना क्षेत्र में नाका ड्यूटी तैनात पुलिसकर्मियों पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया गया। इस हादसे में नाके पर तैनात पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। घटना 11 जनवरी देर रात 2.40 बजे की...

नौंरगपुर नाके पर पुलिसकर्मियों पर ट्रक चढ़ाने का किया प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSat, 13 Jan 2018 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

खेड़की दौला थाना क्षेत्र में नाका ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया गया। इस हादसे में नाके पर तैनात पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। घटना 11 जनवरी की देर रात की है।

खेड़की दौला थाने की पुलिस ने बार गुर्जर नौरंगपुर के पास नाका लगाया हुआ था। 11 जनवरी की रात 2.40 बजे पुलिसकर्मियों ने ट्रक रोकने का इशारा किया लेकिन चालक ने ट्रक रोकने के बजाए और तेज कर दिया। उसने पहले पीसीआर-41 में टक्कर मारी और उसके बाद बैरिकेड तोड़ते हुए फरार हो गया। हालांकि पुलिस अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। थाने में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

ईएएसआई रिशाल खान ने बताया कि गुरुवार रात को वह बार गुर्जर नौरंगपुर पर नाका लगाकर टीम के साथ जांच कर रहे थे। इस दौरान तावडू की ओर से आ रहे ट्रक (नंबर एचआर 55 आर 9027) को रुकने का इशारा किया लेकिन उसके चालक ने जानबूझकर उसकी स्पीड बढ़ा ली और पीसीआर 41 में टक्कर मारते हुए बैरिकेड तोड़ते हुए फरार हो गया।

जांच अधिकारी बालकिशन ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। ट्रक चालक की तलाश के लिए शनिवार को छापेमारी की गई थी लेकिन आरोपी नहीं मिला, आरोपी की पहचान हो गई है।

गौर हो कि रविवार रात को सेक्टर-21 के पास नाका लगाकर कार को रोकने का प्रयास किया था। उसी दौरान जायलो कार चालक ने पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाई थी। इसमें एसपीओ मुकेश कुमार की मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें