DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR गुरुग्रामछेड़छाड़ का विरोध करने पर हमला, चार घायल

छेड़छाड़ का विरोध करने पर हमला, चार घायल

हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवNewswrap
Wed, 19 May 2021 10:50 PM
छेड़छाड़ का विरोध करने पर हमला, चार घायल

गुरुग्राम। बहू से छेड़छाड़ का विरोध करने पर गुस्साए आरोपियों ने पीड़ित परिवार पर हमला बोल दिया। उनको बेरहमी से पीटा और जान से मारने की धमकी दी। इसमें चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मंगलवार को बिलासपुर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी ने भी पीड़ित परिवार के लोगों पर मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

बिलासपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एक गांव निवासी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 16 मई की सुबह उनकी बहू घर के बाहर सफाई कर रही थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक उनकी बहु से छेड़छाड़ करने लगा। इसका विरोध करने के लिए वह घर से बाहर गए तो आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी। हंगामा होता देख आरोपी के परिजन बाहर निकलकर आए और उन्होंने पीड़ित परिवार पर हमला बोल दिया। परिजनों की पिटाई शुरू कर दी। परिवार के चार सदस्य बेहोश हो गए।

जांच अधिकारी ने बताया कि इस मामले में आरोपी युवक ने भी मामला दर्ज कराया है। उसने शिकायत देकर कहा कि 16 मई की सुबह घूमने के लिए जा रहा था। तभी आरोपियों ने उन पर हमला करते हुए घर के अंदर खींच लिया। ऐसे में दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें