ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामएमिटी और रोटरी पब्लिक स्कूल की टीम आगे बढ़ी

एमिटी और रोटरी पब्लिक स्कूल की टीम आगे बढ़ी

सेक्टर-38 के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में चल रही जिला स्तरीय स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन अंडर-17 आयु वर्ग के आठ पुरुष टीमों के बीच मैच कराए गए है। जिसमें सेक्टर-23के रोटरी पब्लिक स्कूल और...

एमिटी और रोटरी पब्लिक स्कूल की टीम आगे बढ़ी
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवTue, 21 Aug 2018 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-38 के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में चल रही जिला स्तरीय स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन में अंडर-17 आयु वर्ग के आठ टीमों के बीच मैच कराए गए है। सेक्टर-23 के रोटरी पब्लिक स्कूल और एमिटी स्कूल की टीमें अगले दौर में पहुंच गई हैं।

पहला मैच रोटरी पब्लिक स्कूल और डीएवी पुलिस स्कूल के बीच हुआ। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए रोटरी स्कूल की टीम ने निर्धारित 10ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाए। जितेश्वर ने सर्वाधिक 54 रन जबिक सात्विक ने 24 रन बनाए। बल्लेबाजी करने उतरी डीएवी की पूरी टीम आठ ओवर में मात्र 38 रन बनाकर ढेर हो गई। कोई भी बल्लेबाज मैदान पर टिक नहीं पाया। रोटरी पब्लिक टीम की तरफ से यश ने तीन विकेट, तरुण और जगरीत ने दो-दो विकेट चटकाए।

एमिटी को हराया

दूसरा क्रिकेट मैच एमिटी स्कूल और ब्लेबेल्स स्कूल टीम के कराया गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एमिटी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। तीन ओवर में चार विकेट गिर गए। इसके बाद अनमोल और शौर्य ने कुछ देर तक संघर्ष किया लेकिन वह भी क्रमश: 15 रन और 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। एमेटी टीम ने 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 66 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में बैटिंग करने उतरी ब्लूबेल्स टीम मात्र 43 रन पर ऑलआउट हो गए। टीम की ओर से सबसे अधिक रोहन ने 14 रन बनाया। एमिटी स्कूल टीम के गेंदबाज गौतम, अमी, चंदेश ने दो-दो विकेट लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें