DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाठीचार्ज के विरोध में सर्व कर्मचारी संघ ने मनाया दमनकारी दिवस

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा राज्य कमेटी के आह्वान पर पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालय पर दमनकारी दिवस मनाया गया। कर्मचारियों ने 10 सितम्बर को शान्तिपूर्वक प्रदर्शन पर लाठीचार्ज, वाटर कैनन व आंसू गैस छोड़ने की निंदा की। कर्मचारियों ने कहा कि हरियाणा सरकार की कर्मचारी विरोधी चेहरा सामने आ गया है। हरियाणा सरकार जल्द से जल्द सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के नेताओं पर जो केस दर्ज करवाए हैं उनको वापस ले। 18 सितम्बर को पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालय पर जेल भरो आन्दोलन किया जाएगा जिसमें हजारों कर्मचारी भाग लेंगे।

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के बार बार समय देने के पश्चात भी सरकार की ओर से कोई जबाब नहीं है इससे यह जाहिर होता है कि हरियाणा सरकार कर्मचारियों के आन्दोलन को दबाना चाहती है।

आज सैकड़ों कर्मचारी कमला नेहरू पार्क मे एकत्र हुए। इस कार्यक्रम की अध्यक्षा जिला प्रधान कंवर लाल यादव ने और संचालन जिला सचिव संजय सैनी ने किया। राज्य कमेटी की ओर से सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के उपाध्यक्ष सुरेश नौहरा जी शामिल हुए। कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए नौहरा और सीटू के राज्य अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा सरकार ने 10 सितम्बर को बेकसूर कर्मचारियों पर लाठी बरसाकर व आंसू गैस के गोले डालकर दमनकारी नीति अपनाई है, सर्व कर्मचारी संघ इसका मुंहतोड़ जबाब देगा।

कर्मचारियों को अध्यापक संघ के राज्य उपाध्यक्ष सतनारायण यादव, जिला प्रधान सुभाष यादव सचिव जसविन्द्र, सुरेन्द्र गुलिया, सतनारायण यादव ,हरियाणा रोडवेज के राज्य उपाध्यक्ष ओमबीर शर्मा,बिजली विभाग से सर्कल सचिव बिजेन्द्र सिहं, नरेन्द्र,ब्रहम सिंह,यूनिट प्रधान सुशील शर्मा,विजय कुमार,सचिव उमेश खटाना, अरविन्द शर्मा, विक्रम सिंह आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:All employees union celebrated repressive day in protest of lathi charge