ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामसंपदा अधिकारी ने स्वीमिंग पूल पर जड़ा ताला

संपदा अधिकारी ने स्वीमिंग पूल पर जड़ा ताला

हुडा संपदा अधिकारी दो भारत भूषण गोगिया ने सेक्टर-29 जिमखाला क्लब के स्वीमिंग पूल पर ताला दिया है। एग्रीमेंट खत्म होने के बाद भी स्वीमिंग पूल खाली नहीं किया जा रहा था। जिसको लेकर संपदा अधिकारी ने...

संपदा अधिकारी ने स्वीमिंग पूल पर जड़ा ताला
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 25 Apr 2018 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हुडा संपदा अधिकारी दो भारत भूषण गोगिया ने सेक्टर-29 जिमखाला क्लब के स्वीमिंग पूल को सील कर दिया है। एग्रीमेंट खत्म होने के बाद भी स्वीमिंग को पूल खाली नहीं किया जा रहा था।

संपदा अधिकारी ने नोटिस जारी करके खाली करने के निर्देश दिए थे। बुधवार को संपदा अधिकारी ने स्वीमिंग पूल ताला लगा दिया। उन्होंने संस्था को निर्देश दिए कि स्वीमिंग पूल को जल्द से जल्द पूरी तरह से खाली कर दिया जाए।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) ने 10 सितंबर 2010 को देवा स्वीमिंग संस्था को स्विमिंग पूल का ठेका आवंटित किया था। संस्था ने बाहरी लोगों को भी पूल में प्रवेश की अनुमति दे दी। तभी से क्लब सदस्य इसका विरोध कर रहे हैं। 31 मार्च 2018 को संस्था का हुडा से एग्रीमेंट खत्म हो गया था। विरोध को देखते हुए 2 अप्रैल को हुडा संपदा अधिकारी दो भारत भूषण गोगिया ने इस संस्था को नोटिस देकर खाली करने को कहा था। बावजूद इसके संस्था ने स्वीमिंग पूल का काम चालू रखा।

संपदा अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने मौके से संस्था के कर्मियों को भगा दिया था। संस्था के कर्मचरी दोबारा से स्वीमिंग पूल को शुरू कर दिया था। हुडा संपदा अधिकारी दो भारत भूषण गोगिया ने बताया कि स्वीमिंग पूल के पीछे का गेट तोड़कर अंदर काम चालू किया था। अब गेट को बंद करके दीवार बनाकर स्वीमिंग पूल पर ताला लगाया गया है।

संस्था को निर्देश दिये गये है कि स्वीमिंग पूल पर रखे गये सामानों को हटा लिया जाए, नहीं तो सभी सामान जब्त कर लिये जाएंगे। शाम होते ही संस्था कर्मियों ने पंखा, एसी आदि सामाने ले जाने लगे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें