DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईवे पर बस में घुसी तेज रफ्तार कार, तीन लोगों की मौत

हाईवे पर बस में घुसी तेज रफ्तार कार, तीन लोगों की मौत

गुरुग्राम/हापुड़। हिन्दुस्तान टीम

एनएच-9 पर बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के कुचेसर चौपला फ्लाईओवर पर रविवार शाम तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बस में घुस गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग बचाव कार्य में जुट गए, लेकिन कार में बुरी तरह फंसे शवों को निकालने में सफलता नहीं मिल पाई। सूचना पाकर एसपी, एएसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को सीधा कराकर तीनों शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि कार में मिले मोबाइल के आधार पर मृतकों की पहचान गुड़गांव के बादशाहपुर गांव निवासी संदीप यादव, मोनू यादव और गोलू के रूप में हुई। उधर, हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात को सुचारू कराया।

रविवार शाम करीब साढ़े बजे गढ़मुक्तेश्वर की ओर से आ रही कार कुचेसर चौपला फ्लाईओवर पर किसी वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी ओर जाकर पलट गई। इसी बीच दिल्ली की ओर से जा रही डग्गामार बस ने कार को टक्कर माकर फ्लाईओवर की दीवार में भींच दिया। हादसे में कार सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। भीड़ ने दौड़कर कार में फंसे शवों को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। उधर, सूचना पर एसपी संकल्प शर्मा, एएसपी राम मोहन सिंह, सीओ गढ़मुक्तेश्वर संतोष मिश्रा और बाबूगढ़ थाना पुलिस मौके पहुंची। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को अलग कराकर कार को काटकर शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:accident on highway, 3 death