DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल के लिए हुए झगड़े में दोस्त की मौत

कन्हई गांव स्थित एक मकान में किराए पर रह रहे एक युवक ने अपने दोस्त पर सरिया से हमला कर दिया। अस्पताल में एक दिन बाद रविवार को उसने दम तोड़ दिया। दोनों के बीच मोबाइल के लिए झगड़ा हुआ था। मौके पर पहुंची सेक्टर-40 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार की रात को हुई। जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक संजीव के मुताबिक 20 वर्षीय रवि और उसके तीन दोस्त रामादा होटल के सामने स्थित एक ढाबे में एक साथ काम करते थे। चारों कन्हई गांव में किराये का कमरा लेकर एक साथ रहते थे।

शनिवार की रात ढाबे का काम खत्म करने के बाद चारों कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान मोबाइल को लेकर रवि का राजेश के साथ झड़प हो गई। उसने लोहे का पाइप उठाकर रवि के सिर पर मार दिया। वह वहीं गिर गया। शोर होने पर उसके साथी विकास ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। विकास बिहार के मधुबनी का रहने वाला है।

उधर, वारदात के बाद आरोपी अपना सामान लेकर फरार हो गया। आरोपी राजेश बिहार के दरभंगा का रहने वाला है जबकि रवि मध्य प्रदेश के छत्तरपुर का रहने वाला था।

बिहार रवाना हुई पुलिस

जांच अधिकारी के मुताबिक आरोपी की तलाश में पुलिस की एक टीम दरभंगा के लिए रवाना कर दी गई है। यहां पर उसका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाते हुए उसके दोस्त और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है।

लोहे का पाइप बरामद

पुलिस ने सोमवार की सुबह फोरेंसिक टीम के साथ आरोपी के कमरे का निरीक्षण किया। इस दौरान मौके से एक लोहे का पाइप भी बरामद किया है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने इसी पाइप से वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पाइप से खून के निशान या कोई स्पष्ट फिंगर प्रिंट नहीं मिले हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A youth Killed For Mobile