DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरुग्राम का नाम रोशन करने वाले 18 खिलाड़ी सम्मानित

गुरुग्राम का नाम रोशन करने वाले 18 खिलाड़ी सम्मानित

अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं समेत तमाम स्पर्धाओं में जिले का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को शनिवार शाम को सम्मानित किया गया। सेक्टर-5 स्थित सांई कराटे अकादेमी में आयोजित कार्यक्रम में शहर विधायक उमेश अग्रवाल ने अकादेमी की ओर से जिले के 18 खिलाड़ियों को अवार्ड और ब्लैक बेल्ट से सम्मानित किया।

इस दौरान विधायक अग्रवाल ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि ऐसे ही मेडल जीतकर जिले का नाम रोशन करते रहें। भरोसा दिलाया कि खिलाड़ियों की सुविधा में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। आयोजकों के मुताबिक कार्यक्रम में सम्मानित किए गए खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय, प्रादेशिक और जिला स्तर की प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन किया है। इसके लिए इन 12 बालक और 6 बालिका वर्ग के खिलाड़ियों को सम्मानित कर प्रोत्साहित किया गया।

इन खिलाड़ियों को मिला अवार्ड

कोच सुनील सैनी बताया कि अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने पर रोहित जांगड़ा को प्लेयर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया, जबकि बेस्ट परफॉरमेंस ऑफ द ईयर का अवार्ड कृष्णा शर्मा, आराधना चौहान को दिया गया। इसी तरह यंगेस्ट अचीवर ऑफ द ईयर अवार्ड से ध्रुव गर्ग, विद्यायांशी सिंह, अमृतेश गोतवाल को सम्मानित किया गया।

इन्हें ब्लैक बेल्ट मिला

सांई कराटे अकादेमी में आयोजित समारोह में ब्लैक बेल्ट चैंपियन अवार्ड से सूरज सैनी, आकाश सैनी, अरोदित्य सिंधू, नैना गोतवाल, मायरा गुप्ता, काजल यादव, अंशु यादव, यश प्रीत सिंह, सुदीप संजू, राशि सिंह, अक्षित त्यागी, यश दहिया और विश्वा को सम्मानित किया गया।

साल भर के प्रदर्शन पर अकादेमी ने सम्मानित किया

कोच सुनील सैनी कहा कि बताया कि अकादेमी की ओर से बेस्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाता है। सम्मानित 18 खिलाड़ियों ने एक साल में देश-विदेश में कई मेडल जीते हैं। बताया कि 23-24 नवंबर 2018 को दुबई और मलेशिया में इंटरनेशनल चैंपियनशिप में विद्यायांशी ने रजत और कांस्य पदक जीते थे। इस तरह रोहित जांगड़ा, कृष्णा शर्मा, ध्रुव गर्ग, अमृतेश और आराधना चौहान ने भी विभिन्न प्रतियोगिताओं में पदक जीते हैं। वहीं भूटान में हुई नेशनल चैंपियनशिप में नैना, काजल, अंशु, अक्षित, यश, विश्वा, मायरा ने भी कई पदक जाते हैं। सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए अवार्ड से सम्मानित किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:18 players honored with the award and black belt