DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाबालिग के साथ जीजा ने किया दुष्कर्म, गला दबाकर जंगल में फेंका

murder after rape  symbolic image

ग्रेटर नोएडा के शहर की साइट-5 कोतवाली क्षेत्र में 11 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके जीजा ने दुष्कर्म किया। साली के साथ दुष्कर्म करके आरोपी ने उसका गला दबाया और मरा समझ कर जंगल में छोड़कर भाग आया। घर आकर पत्नी के साथ गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गया। थाने में भी खूब नाटक किया। गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद आरोपी फरार हो गया। 

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा किया है। पीड़िता मूल रूप से पूर्वांचल के एक जिले की रहने वाली है। 11 वर्षीय पीड़िता कुछ दिन पहले साइट पांच कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली अपनी बहन के घर आई थी। उसकी बहन की शादी पांच माह पहले हुई थी। हयां पर पीड़िता की बहन व जीजा दोनों एक ही फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। बताया जाता है कि शनिवार देर रात आरोपी जीजा ने अपनी साली को बहला फुसला कर जंगल की ओर ले गया। आरोप है कि वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने गला दबाकर मारने का प्रयास किया। 

मरा समझ कर फेंक दिया
आरोपी ने बच्ची को मरा समझ कर जंगल में फेंक दिया। उसके कपड़े भी उतार दिए और वापस घर आ गया। उसे लगा कि यहां पर उसे कोई जानवर खा जाएगा। घर पहुंचने पर उसकी पत्नी ने कहा कि उसकी बहन बहुत देर से पता नहीं कहां चली गई है। 

इसके बाद आरोपी पत्नी के साथ साली की गुमशुदगी दर्ज कराने साइट-5 कोतवाली पहुंच गया। यहां पर भी खूब नाटक किया। इसके बाद वहां से फरार हो गया। गश्त के दौरान मिली बच्ची पुलिस रूटीन गश्त पर निकली थी। इसी दौरान पीड़िता को पुलिस ने देख लिया। पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने उसके जीजा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीड़िता के बयान पर आरोपी जीजा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 
प्रभात दीक्षित, साइट पांच कोतवाली प्रभारी
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brother in law molested minor strangled and thrown into forest