ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद अग्निकांड की वजह से सोमवार को वाणिज्य कर में कार्य बाधित

अग्निकांड की वजह से सोमवार को वाणिज्य कर में कार्य बाधित

वाणिज्य कर विभाग के दफ्तर में हुए अग्निकांड के बाद बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। इस वजह से कार्यालय में सोमवार को कार्य बाधित रहा। कार्यालय में पानी भरने और बिजली के तारों के नहीं जुड़ने से परेशानी हुई।...

अग्निकांड की वजह से सोमवार को वाणिज्य कर में कार्य बाधित
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादMon, 22 Jul 2019 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

-बिजली के तारों के जलने और पानी भरने से बाधा

-तारों की वायरिंग और कनेक्शन नहीं जुड़ने से परेशानी

वाणिज्य कर विभाग के दफ्तर में हुए अग्निकांड के बाद बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। इस वजह से कार्यालय में सोमवार को कार्य बाधित रहा। कार्यालय में पानी भरने और बिजली के तारों के नहीं जुड़ने से परेशानी हुई। इससे वादकारियों को निराश होकर लौटना पड़ा।

वाणिज्य कर विभाग के तीसरे मंजिल कार्यालय में दो दिन पहले तड़के आग लग गई थी। तीसरी मंजिल पर आग पाने में दमकल की कई दो दर्जन गाड़ियों को लगना पड़ा। इससे दफ्तर के आसपास के अन्य दफ्तरों और बरामदों में पानी भर गया। बिजली के तारों में आग फैलने से चार मंजिल दफ्तर की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। इससे सोमवार को भी कार्यालय में अधिकांश क मरों में अंधेरा रहा। बिजली के तार गीले होने और फ र्श पर पानी भरे होने से बिजली तारों को सही करने और क नेक्शन जोड़ने का काम नहीं हो सका। इससे दफ्तर के कंप्यूटर ठप रहे। दफ्तर में कार्य नहीं हो सका। वाणिज्य कर के उपायुक्त प्रशासन रवींद्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि अग्निकांड के बाद बिजली की वायरिंग और तारों को जोड़ने का काम किया जा रहा है। पानी होने और तारों के भींगे होने से सोमवार शाम तक बिजली का कार्य नहीं हो सका है। मगलवार को बिजली का काम होने के बाद बिजली आपूर्ति सुचारू हो जाने की पूरी संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें