ट्रेंडिंग न्यूज़

काम की खबर

गाजियाबाद। प्रदेश के आवासीय क्रीड़ा छात्रावासों में दाखिले के लिए महामाया स्टेडियम में 15 से 21 फरवरी तक जिला स्तरीय ट्रायल होगा। क्रीड़ाधिकारी सुनील चंद्र जोशी ने बताया कि 15 फरवरी को जिमनास्टिक,...

काम की खबर
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादWed, 07 Feb 2018 09:42 PM
ऐप पर पढ़ें

15 फरवरी से ट्रायल होगा

गाजियाबाद। प्रदेश के आवासीय क्रीड़ा छात्रावासों में दाखिले के लिए महामाया स्टेडियम में 15 से 21 फरवरी तक जिला स्तरीय ट्रायल होगा। क्रीड़ाधिकारी सुनील चंद्र जोशी ने बताया कि 15 फरवरी को जिमनास्टिक, तैराकी, कुश्ती, हॉकी, 17 फरवरी को वालीबाल, बैडमिंटन, फुटबाल, टेबल टेनिस, 19 फरवरी को कबड्डी, बास्केटबाल, तीरंदाजी, क्रिकेट, 21 फरवरी को एथलेटिक्स, हैंडबाल, बाक्सिंग, जूडो का ट्रायल होगा।

सघन टीबी खोज अभियान 26 से

गाजियाबाद। गाजियाबाद में टीबी के मरीजों को खोजने के लिए सघन टीबी खोज अभियान का तीसरा चरण 26 फरवरी से शुरू हो रहा है। यह अभियान दस मार्च तक चलेगा। पहले व दूसरे चरण में बड़ी संख्या में मिले टीबी मरीजों को देखते हुए ही इस बार जल्दी इस अभियान को शुरू करने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए जिला क्षय रोग नियंत्रण केंद्र पर तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। बुधवार को सीएमओ कार्यालय में इसी संबंध में फार्मासिस्ट, स्टाफ व नर्सों के लिए ट्रेनिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जिला क्षय रोग अधिकारी डॉ. जेपी श्रीवास्तव समेत टीबी विभाग का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें