ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद कार सवार महिलाओं पर अधिवक्ता से मारपीट का आरोप

कार सवार महिलाओं पर अधिवक्ता से मारपीट का आरोप

कविनगर थानाक्षेत्र में एकाएक ब्रेक लगाने से पीछे चल रही अधिवक्ता की कार महिला की गाड़ी से टकरा गई। अधिवक्ता का आरोप है कि महिला और उसके साथ मौजूद दो...

कार सवार महिलाओं पर अधिवक्ता से मारपीट का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 14 Jun 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। कविनगर थानाक्षेत्र में एकाएक ब्रेक लगाने से पीछे चल रही अधिवक्ता की कार महिला की गाड़ी से टकरा गई। अधिवक्ता का आरोप है कि महिला और उसके साथ मौजूद दो लड़कियों ने उनके साथ मारपीट की। लोगों ने बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया तो वहां भी अपने साथ कुछ लोगों को लेकर पहुंच गईं और दोबारा से मारपीट की। अधिवक्ता ने कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज किया है।
अधिवक्ता अनिल जिंदल के मुताबिक 16 अप्रैल की रात करीब सवा नौ बजे वह हापुड़ चुंगी से पुराने बस अड्डे की तरफ जा रहे थे। आईएमटी कट के पास आगे चल रही ईको कार ने एकाएक ब्रेक लगा दिए, जिससे उनकी गाड़ी उसमें टकरा गई और उनके सीने और सिर में चोट आई। उस कार को चारू नाम की महिला चला रही थी। अनिल जिंदल का कहना है कि वह कुछ समझ पाते, उससे पहले ही महिला चालक और उसके साथ मौजूद दो लड़कियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान ट्रैफिककर्मी भी मौजूद थे। इकट्ठा हुए लोगों ने उन्हें बचाया और सर्वोदय अस्पताल ले गए। अधिवक्ता का आरोप है कि आरोपी पक्ष अपने साथ पांच-छह लोगों को लेकर अस्पताल आ धमका और उन्हें तथा उनके परिजनों को कमरे में बंद करके पीटा। जिस वार्ड में वह इलाज करा रहे थे, आरोपियों ने उसका दरवाजा भी तोड़ दिया। अस्पताल के स्टाफ ने उन्हें बचाया। आरोप है कि शिकायत देने पर कविनगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके चलते उन्हें कोर्ट की शरण लेनी पड़ी। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर चारू तथा दो अज्ञात लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।