ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद पानी का संकटः साया गोल्ड के मेन टैंक का नमूना फिर फेल

पानी का संकटः साया गोल्ड के मेन टैंक का नमूना फिर फेल

वैभव खंड एक स्थित साया गोल्ड एवेन्यू सोसाइटी में पानी का संकट दूर नहीं हो रहा। लोगों ने आरोप लगाया कि मेन टैंक का पानी का नमूना एक बार फिर फेल हो...

पानी का संकटः साया गोल्ड के मेन टैंक का नमूना फिर फेल
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 23 May 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन। वैभव खंड एक स्थित साया गोल्ड एवेन्यू सोसाइटी में पानी का संकट दूर नहीं हो रहा। लोगों ने आरोप लगाया कि मेन टैंक का पानी का नमूना एक बार फिर फेल हो गया। निजी लैब से सभी टैंकों से लिए नमूने की जांच कराई गई थी और मेन टैंक के पानी में कंटैमिनेशन पाया गया है।
गौरतलब है कि तीन मई को सोसाइटी में दूषित पानी के प्रयोग से 1085 लोग बीमार हो गए थे। तभी से सोसाइटी में टैंकरों से पानी की आपूर्ति की जा रही है और पीने के लिए बोतलबंद पानी दिया जा रहा है। बुधवार रात को ही नए नलकूप को शुरू कर पहले की तरह पानी की आपूर्ति शुरू कर दी गई थी, लेकिन नमूना फेल होने से लोगों की चिंता फिर से बढ़ गई है। लोगों का कहना है कि पानी के दूषित होने की वजह अभी तक नहीं पता चल पा रही है और मेन टैंक में समस्या है तो पूरी सोसाइटी का ही पानी खराब हो जाएगा। बोतलबंद पानी अभी भी दिया जा रहा है। साया गोल्ड के मीडिया प्रभारी का कहना है कि टैंकों की सफाई के लिए एजेंसी को बुलाया है। गुरुवार रात को ही सफाई कराई जाएगी। पानी के टैंकरों की अब कोई जरूरत नहीं है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।