ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद मसूरी में मिला लावारिस शव छात्र का निकला

मसूरी में मिला लावारिस शव छात्र का निकला

डासना रेल फ्लाईओवर के नीचे 31 दिसंबर को झाड़ियों में मिले शव की पहचान आईएसएस कॉलेज के छात्र के रुप में हुई। मृतक के पिता के पहचान करने के बाद मसूरी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा कर छानबीन...

मसूरी में मिला लावारिस शव छात्र का निकला
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 05 Jan 2018 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

आईएमएस का छात्र दौस्त के साथ नैनीताल जाने की तैयारी में था

एटा का था रहने वाला, कोटगांव में किराए पर रहकर पढ़ता था

चार दिन पहले डासना फाटक के पास चाकू से गोदा शव मिला था

डासना रेल फ्लाईओवर के नीचे 31 दिसंबर को झाड़ियों में मिले शव की पहचान आईएसएस कॉलेज के छात्र के रूप में हुई। मृतक के पिता के पहचान करने के बाद मसूरी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस छात्र के दोस्तों से पूछताछ कर मामले का खुलासा करने में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक देहात अरविंद मौर्य ने बताया कि मृतक की शिनाख्त लोकेश श्रीवास्वत उर्फ बंटी पुत्र राजीव श्रीवास्तव के रूप में हुई। मृतक आईएमएस कॉलेज में बीएससी बायो का द्वितीय वर्ष का छात्र था। मूलरूप से एटा के पग चौक का रहने वाला था। मौर्य ने बताया कि लोकेश पहले कॉलेज के पास ही रहता था। अब कोटगांव में अपने साथियों के साथ रहता था।

पिता द्वारा शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस छानबीन में पता चला है कि लोकेश 30 दिसंबर को साथियों से नव वर्ष पर नैनीताल जाने की बात कह कर कमरे से निकला था। वह मसूरी के इंद्रगढ़ी में अपने चाचा के पास आकर उनसे डेढ़ हजार रुपए लेकर गया था। उसके बाद लोकेश का मोबाइल बंद हो गया। सुबह रेलवे लाइन किनारे झाडियों में चाकुओं से गोदा हुआ शव बरामद हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें