ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद दो चौकियों का एसएसपी ने काटा फीता

दो चौकियों का एसएसपी ने काटा फीता

दो चौकियों का एसएसपी ने काटा फीता

दो चौकियों का एसएसपी ने काटा फीता
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादSat, 16 Feb 2019 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

दो चौकियों का एसएसपी ने काटा फीता

दिल्ली-मुरादाबाद एनएच.24 के चौड़ीकरण की वजह से टूटी दो पुरानी चौकियों की जगह नई चौकी बना दी गई। शनिवार को एसएसपी उपेंद्र कुमार जायसवाल ने विजयनगर थाना क्षेत्र में बनी दोनों चौकियों का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि हाइवे के चौड़ीकरण के बाद नए सिर से दो चौकी जलनिगम तिराहा और बाइपास चौकी बनाई गई है। इसमें पुलिसकर्मियों के रहने की भी व्यवस्था है।

इस अवसर में एसपी सिटी श्लोक कुमार, सीओ प्रथम धर्मेन्द्र चौहान और एसएचओ विजयनगर श्यामवीर सिंह व दोनों चौकियों के प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

-------------------------------

छात्रा से छेड़खानी करने वाला गिरफ्तार

गाजियाबाद। सिहानीगेट क्षेत्र की एक छात्रा ने पड़ोसी युवक पर रास्ते में आने जाने के दौरान छेड़खानी करने का आरोप लगाकर मुक दमा कराया है। सिहानीगेट पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि आरोपी ने तीन दिन पहले छेड़खानी का विरोध करने पर युवती की भाभी से मारपीट तक कर दी थी। पीड़िता छात्रा की रिपोर्ट मुताबिक वह मेरठ रोड की एक कालोनी में रहती है। कालोनी का ही एक युवत कॉलेज जाते समय रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करता है। विरोध करने पर गाली-गलौज व अश्लील इशारे करता है। आरोप है कि तीन दिन पहले व अपनी अपनी भाभी के साथ जा रही थी तो भी वह पीछे आ गया। मना करने पर अश्लील हरकतें शुरू कर दी। भाभी ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट तक कर दी। सिहानीगेट थाने के प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि एसएचओ ने छात्रा की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

-----------------------------------------

मध्यस्थता केंद्र में दोनों पक्ष में नोकझोंक

गाजियाबाद।

कचहरी के मध्यस्थता केंद्र में आए दंपति के परिजनों में नोंकझोंक हो गईर्। वहां मौजूद लोगों ने झगड़ा कर रहे दोनों पक्षों को शांत कराया। मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक दंपति में तलाक का मुकदमा चल रहा है। शनिवार को इस मामले में मध्यस्थता केंद्र में तारीख थी। दोनों पक्ष से लोग तारीख पर आए थे। तभी पति ने पत्नी के परिजनों को गाली दे दी। इस पर महिला के परिजन भी गुस्से में आ गए। दोनों पक्ष में कहासुनी हो गई। वहां मौजूद अधिवक्ताओं ने दोनों के बीच बचाव किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें