ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद तीन हादसों में दो की मौत, दो गंभीर

तीन हादसों में दो की मौत, दो गंभीर

तीन अलग अलग हुए हादसों में एक वृद्धा समेत दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल अस्पताल में भर्ती हैं। एसएसपी हरिनारायण सिंह के मुताबिक दो सड़क हादसों में एक वृद्धा की मौत हुई है जबकि एक...

तीन हादसों में दो की मौत, दो गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादWed, 14 Mar 2018 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

-कार में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, वृद्धा की मौत, एक घायल

-सुबह टहलने निकली महिला की ट्रेन से कटकर मौत

-दिव्यांग को ट्रक ने कुचला, अस्पताल में भर्ती

तीन अलग-अलग हादसों में एक वृद्धा समेत दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी हरिनारायण सिंह के मुताबिक दो सड़क हादसों में एक वृद्धा की मौत हुई है, जबकि एक महिला की मौत ट्रेन से कटकर हुई है। सड़क हादसे में मृतक व घायल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ट्रक की टक्कर से वृद्धा की मौत, पति घायल

कोतवाली घंटाघर क्षेत्र में मंगलवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार परिवार के दो लोग घायल हो गए जबकि एक वृद्धा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने घायलों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल भेज दिया। वृद्धा के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतका के बेटे की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मूल रूप से इटावा के रहने वाले टुंडे सिंह राठौर (85) दिल्ली की सेवाधाम कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार देर रात पत्नी पार्वती (80), बेटा विजय बहादुर और बहू नीमा राठौर के साथ ट्रेन से इटावा से गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे। देर रात करीब तीन बजे स्टेशन पर उतरकर घर जाने के लिए टुंडे ने टैक्सी बुक की। विजय ने बताया कि जैसे ही टैक्सी स्टेशन रोड से बाहर की तरफ निकली, वैसे ही जीटी रोड पर दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में विजय के पिता, मां व पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। विजय ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर के पार्वती को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने घायल टुंडे और नीमा को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया।

कोतवाली प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि नीमा के हाथ की हड्डी टूटी है जबकि टुंडे की हालत गंभीर बनी हुई है। विजय की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ट्रक ने दिव्यांग को कुचला, घायल

कोतवाली विजयनगर क्षेत्र में 12 मार्च को राठी धर्म कांटे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक दिव्यांग को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल को राहगीरों ने पुलिस की मदद से एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जीटीबी रेफर कर दिया गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रामप्यारी निवासी शांतिनगर ने बताया कि उनके पति मानक चंद (50) ठेली लगाते हैं। कई साल पहले ट्रेन की चपेट आने से उनका दाहिना पैर कट गया था। सोमवार दोपहर करीब एक बजे वो कोट गांव जा रहे थे। राठी धर्म कांटा के पास जाते समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनको कुचल दिया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को पहले एमएमजी में भर्ती कराया जहां से उसे जीटीबी भेज दिया गया।

रामप्यारी ने बताया कि उनके डॉक्टरों ने पति के बाएं पैर का ऑपरेशन कर रॉड डाली है। प्रभारी निरीक्षक नरेश सिंह के मुताबिक ट्रक का नंबर पता लग गया है। परिजन की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

सुबह टहलने निकली महिला की ट्रेन से कटकर मौत

अख्तर हुसैन नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर हैं और थाना मसूरी क्षेत्र के आकाश नगर मयूर विहार में पत्नी मरियम (50) के साथ रहते हैं। बुधवार सुबह पति-पत्नी टहलने के लिए आध्यात्मिकनगर रेलवे हॉल्ट पर जा रहे थे। करीब साढ़े छह बजे अख्तर प्लेटफार्म पर पहुंच गए जबकि मरियम रेलवे ट्रेक पार कर रहीं थी, तभी मुरादाबाद की ओर से एक एक्सप्रेस टेन आ गई। ट्रेन के चपेट में आने से मरियम की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह के मुताबिक मौके पर पहुंचने से पहले शव को लेकर परिजन चले गए थे। ट्रेन आने पर महिला प्लेटफार्म पर नहीं चढ़ सकी और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

तीन हादसों में दो महिलाओं की मौत हुई है जबकि दो घायल हैं। आरोपी ट्रक चालकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उनकी तलाश की जा रही है। शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

हरिनारायण सिंह, एसएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें