ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में लोगों का रुझान- सपा अध्यक्ष

गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में लोगों का रुझान- सपा अध्यक्ष

कश्यप क्लब की ओर से समाज के सौ मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बच्चों को मेडल देेकर सम्मानित किया। उन्होंने समारोह में...

गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में लोगों का रुझान- सपा अध्यक्ष
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 05 Apr 2019 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

-प्रदेश अध्यक्ष ने कश्यप समाज के मेधावी छात्रों को सम्मानित किया

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता

कश्यप क्लब की ओर से समाज के सौ मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बच्चों को मेडल देकर सम्मानित किया। उन्होंने समारोह में मौजूद लोगों से गठबंधन प्रत्याशी सुरेश बंसल के पक्ष में चुनाव प्रचार करने की अपील की।

मीनामल की धर्मशाला में महर्षि कश्यप जयंती के अवसर पर समारोह आयोजित किया गया। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मेधावी छात्रों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने कश्यप जयंती पर समाज के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश में गठबंधन प्रत्याशी की ओर लोगों का रुझान बढ़ रहा है। गाजियाबाद में भी गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क अभियान तेज करें और मतदान के दिन समाज के लोगों से गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की। विशिष्ट अतिथि जेपी कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष राजन कश्यप आदि ने भी लोगों ने सपा-बसपा रालोद के गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार और मतदान करने की अपील की। समारोह में पूर्व वाणिज्यकर सलाहकार राम किशोर अग्रवाल, संजीव चौधरी और सुरेंद्र कश्यप, अमर सिंह कश्यप और विनोद समेत समाज के दर्जनों लोग शिामल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें