ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद बुजुर्ग एनआरआई से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूटे

बुजुर्ग एनआरआई से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूटे

वैशाली सेक्टर-2 में बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार को बुजुर्ग एनआरआई से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। पीड़ित ने राहगीर की मदद से बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट...

बुजुर्ग एनआरआई से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूटे
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादSat, 04 Nov 2017 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

वैशाली सेक्टर-2 में बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार को बुजुर्ग एनआरआई से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। पीड़ित ने राहगीर की मदद से बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट शनिवार को दर्ज की है, जबकि उन्होंने पुलिस को शुक्रवार को ही घटना की जानकारी दे दी थी।

मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले 72 वर्षीय नरेंद्र पॉल लखमन वर्ष 1968 से लंदन में रह रहे हैं। नरेंद्र अपनी पत्नी किरण के साथ वैशाली सेक्टर-5 स्थित एकता सोसायटी में आए हैं। किरण की मां की बरसी के लिए दोनों बुजुर्ग यहां आए हैं। नरेंद्र पॉल के मुताबिक उन्हें किसी काम के लिए रुपयों की जरुरत थी तो वह शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ पीएनबी सेक्टर-2 वैशाली से डेढ़ लाख रुपये निकालकर लाए। सुबह करीब 11 बजे वह अपनी पत्नी के साथ पैदल ही बैंक से बाहर निकले। इसी दौरान सामने से आए बाइक सवार दो बदमाश उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। वह शोर मचाते हुए बदमाशों के पीछे भागे। इसी दौरान एक राहगीर की बाइक पर बैठकर उन्होंने महागुन मॉल तक बदमाश का पीछा भी किया, लेकिन वो फरार हो गए। इसके बाद वापस आकर उन्होंने पुलिस चौकी पर शिकायत दी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। परिचितों से जानकारी करने के बाद वह इंदिरापुरम थाने में शनिवार दोपहर को शिकायत देकर आए। एनआरआई नरेंद्र पॉल का कहना है कि बैग में पहले से ही करीब 10 हजार रुपये, डेबिट कार्ड, पासबुक व अन्य कीमती सामान था। दंपति के चश्मे भी बैग में रखे हुए थे।

--

पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

राकेश कुमार मिश्रा, सीओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें