अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़की को शादी की बात करने के लिए मिलने बुलाया, नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर कर दिया रेप

jharkhand, rape

दिल्ली निवासी युवती को इंदिरापुरम की एक सोसायटी के फ्लैट में बुलाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है। लड़की द्वारा विरोध और पुलिस में शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है मैट्रिमोनियल साइट से आरोपी युवक उसके संपर्क में आया था। पीड़िता ने इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती दिल्ली में परिवार के साथ रहती है। उसने एक मैट्रिमोनियल साइट पर शादी के लिए उसने रजिस्ट्रेशन कराया था। इस दौरान दिल्ली निवासी ऋषभ ने उससे शादी के लिए संपर्क किया। युवती का आरोप है की दो दिन पहले युवक ने फोन कर उसे इंदिरापुरम की एक सोसायटी के फ्लैट में मिलने के लिए बुलाया।

युवती ने बताया कि वैशाली मेट्रो से एक युवक उन्हें कार से फ्लैट पर लेकर पहुंचा। इसके बाद वहां उसे ऋषभ ने कोल्डड्रिंक पीने को दी, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। आरोप है कि इस दौरान ऋषभ ने उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और उसके साथ रेप किया। आरोपी ने विरोध करने और पुलिस में शिकायत करने पर फोटो वायरल करने की धमकी भी दी। युवती को जब यह पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है उसने इंदिरापुरम थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

एसएचओ इंदिरापुरम सचिन मलिक ने बताया कि दिल्ली निवासी ऋषभ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला को भेज रहा अश्लील वीडियो : वहीं, एक अन्य मामले में वसुंधरा निवासी एक महिला के मोबाइल पर कोई सिरफिरा कई दिनों से अश्लील वीडियो भेज रहा है। नंबर ब्लॉक करने पर आरोपी दूसरे नंबर से वीडियो भेज रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने इंदिरापुरम थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएचओ इंदिरापुरम का कहना है कि आरोपी के नंबर को सर्विलांस के जरिये ट्रेस किया जा रहा है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The young woman accused Rape of drinking cold-hearted cocktails