ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद अंग्रेज पति पर वीडियो बना ब्लैकमेल करने का आरोप

अंग्रेज पति पर वीडियो बना ब्लैकमेल करने का आरोप

इंदिरापुरम निवासी युवती ने लंदन के रहने वाले अपने पति पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पति ने उससे तीन...

अंग्रेज पति पर वीडियो बना ब्लैकमेल करने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 23 Jan 2018 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

इंदिरापुरम निवासी युवती ने लंदन के रहने वाले अपने पति पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पति ने उससे तीन लाख रुपये ले लिए। बाद में दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने की जिद भी की। विरोध करने पर पति जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने मंगलवार को एसएसपी से शिकायत कर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

इंदिरापुरम निवासी 25 वर्षीय युवती नोएडा की एक एमएनसी में मैनेजर है। वर्ष 2015 में एक दोस्त के माध्यम से युवती की मुलाकात लंदन में रहने वाले एक युवक से हुई। दोनों में दोस्ती होने के बाद नवंबर 2015 में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। जनवरी 2016 में उन्होंने विवाह का पंजीकरण भी दिल्ली में करवा लिया। शादी के बाद युवक लंदन चला गया और दो-तीन महीने में युवती से मिलने भारत आता रहा।

कुछ समय बाद जब युवती ने युवक के साथ लंदन में रहने की जिद की तो सितंबर 2017 में युवक लंदन से इंदिरापुरम स्थित युवती के घर में मिलने आया। युवती का आरोप है घर में रुकने के दौरान पति ने खाने के सामान नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके पति ने तीन लाख रुपये ऐंठ लिए।

युवती का आरोप है कुछ समय बाद युवक ने अपने दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। इसका विरोध करने पर पति वीडियो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा है। परेशान युवती ने मंगलवार को एसएसपी हरिनारायण सिंह को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें