ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद मांग पूरी कराने के लिए कलेक्ट्रेट पर बुलंद की आवाज

मांग पूरी कराने के लिए कलेक्ट्रेट पर बुलंद की आवाज

राजकीय वाहन चालक महासंघ, उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ और दिव्यांग कल्याण सेवा समिति ने विभिन्न मांगों को पूरा कराने के लिए सोमवार को कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन कर आवाज बुलंद...

मांग पूरी कराने के लिए कलेक्ट्रेट पर बुलंद की आवाज
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 18 Jan 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय वाहन चालक महासंघ, उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ और दिव्यांग कल्याण सेवा समिति ने विभिन्न मांगों को पूरा कराने के लिए सोमवार को कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन कर आवाज बुलंद की। कर्मचारियों ने नारेबाजी कर मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा।

राजकीय वाहन चालक महासंघ के जिलाध्यक्ष निरंजन सिंह की अगुवाई में तमाम वाहन चालक कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां उन्होंने विभिन्न मांगों को पूरा कराने के लिए मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। कर्मचारियों ने देश में चालकों को एक समान काम, एक समान वेतन दिए जाने, स्टाफ कार चालक पदोन्नति स्कीम से अनुपात हटाया जाने, रिक्त पदों पर भर्ती और प्रमोशन किया जाने, पुरानी पेंशन योजना लागू की जाने,सरकारी वाहनों का बीमा कराया जाने, चालक पद पर भर्ती नियमों में संशोधन करने समेत आदि मांग है।

उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने भी कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इनकी मांग है कि सफाई कर्मचारियों का पद नाम पंचायत सेवक किया जाए,प्रधानों से पे-रोल व्यवस्था समाप्त की जाए, पुरानी पेंशन योजना लागू की जाए,सफाई कर्मचारियों के बकाया चिकित्सा प्रतिपूर्ति की बजट समस्त जनपदों में भेजा जाए समेत आदि मांग रखी। संगठन के जिलाध्यक्ष महिपाल सिंह ने कहा कि मांग पूरी न होने पर आंदोलन किया जाएगा। कलेक्ट्रेट के बाहर दिव्यांग कल्याण सेवा समिति का धरना जारी है। इनकी भी विभिन्न मांग हैं। धरना देने वालों में जितेंद्र कुमार, अबरार अहमद, आशोक कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें