ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद अमरूद के रुपये मांगने पर फल विके्रता का सिर फोड़ा

अमरूद के रुपये मांगने पर फल विके्रता का सिर फोड़ा

अमरूद के रुपये मांगने पर शुक्रवार को तीन शराबी युवकों ने फल विक्रेता का सिर फोड़ दिया। विक्रेता आरोपियों की शिकायत करने घायल अवस्था में ही विजयनगर थाने में आ गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एक...

अमरूद के रुपये मांगने पर फल विके्रता का सिर फोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 10 Aug 2018 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरूद के रुपये मांगने पर शुक्रवार को तीन शराबी युवकों ने फल विक्रेता का सिर फोड़ दिया। विक्रेता आरोपियों की शिकायत करने घायल अवस्था में ही विजयनगर थाने में आ गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

विजयनगर क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार में रहने वाला सतपाल पैठ बाजार में फल बेचता है। आरोप है शुक्रवार शाम करीब छह बजे पड़ोस में रहने वाले तीन युवक सतपाल से अमरूद खरीदने आए थे। आरोपी तीनों युवक अमरूद खरीदकर और रुपये बिना दिए जाने लगे। सतपाल ने रुपये की मांग की तो तीनों युवकों ने उसके साथ गाली- गलौज और मारपीट की। मारपीट के दौरान आरोपी युवकों ने सतपाल के सिर में बाट मार दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। सतपाल घायल अवस्था में ही थाने आ गया और पुलिस को आरोपी युवकों के खिलाफ लिखित शिकायत दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक रामेश्वर कुमार ने बताया कि घायल सतपाल को अस्पताल भेजकर उसका प्राथमिक उपचार कराया गया। पीड़ित की शिकायत पर चंदन मिश्रा और अन्य दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जीडीए ने छह निर्माणस्थल सील किए

गाजियाबाद। विकास प्रधिकरण की टीम ने शुक्रवार को मोदीनगर में दो, वैशाली में एक, शालिमार-गार्डन मेन में व विक्रम एन्क्लेव में तीन निर्माणस्थल सील किए गए। जोन एक थाना सिहानी गेट और जोन पांच थाना विजयनगर में बिल्डरों के खिलाफ निर्माण कार्यों में लापारवाही बरतने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें