ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद सिपाही को फोन पर गोली मारने की धमकी दी

सिपाही को फोन पर गोली मारने की धमकी दी

कैलाशपुरम में रह रहे यातायात पुलिस के सिपाही को फोन पर गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सिपाही के मुताबिक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर नाम...

सिपाही को फोन पर गोली मारने की धमकी दी
default image
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 18 Jun 2024 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। कैलाशपुरम में रह रहे यातायात पुलिस के सिपाही को फोन पर गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सिपाही के मुताबिक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर नाम लेकर गाली-गलौच की और गोली मारने की धमकी दी। कविनगर पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपी को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।
गोविंदपुरम के कैलाशपुरम में रहने वाले विकास सिंह का कहना है कि वह गाजियाबाद यातायात पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। छह जून को ड्यूटी खत्म करके वह अपने निवास स्थान पर थे। रात करीब सवा नौ बजे उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल रिसीव करते ही सामने वाले व्यक्ति ने उनका नाम लेकर गाली-गलौच करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर कॉलर ने कहा कि वह गोली मारकर उनकी हत्या कर देगा। धमकी की कॉल रिकॉर्डिंग के साथ सिपाही ने कविनगर थाने पर शिकायत दी। सिपाही ने जानमाल के खतरे का अंदेशा जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि सिपाही की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।