ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद लिफ्ट लेकर सुरक्षाकर्मी से बाइक लूटी

लिफ्ट लेकर सुरक्षाकर्मी से बाइक लूटी

ट्रांस हिंडन।प्रमुख संवाददाता। टीला मोड़ थानाक्षेत्र में दो बदमाशों ने एक सुरक्षाकर्मी से लिफ्ट लेकर बाइक लूट ली। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ...

लिफ्ट लेकर सुरक्षाकर्मी से बाइक लूटी
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादSat, 04 Sep 2021 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन। प्रमुख संवाददाता

टीला मोड़ थानाक्षेत्र में दो बदमाशों ने एक सुरक्षाकर्मी से लिफ्ट लेकर बाइक लूट ली। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली के करावल नगर निवासी विष्णु सुरक्षाकर्मी हैं। गुरुवार को वह कनॉट प्लेस से करावल नगर के लिए बाइक पर चले थे। खजूरी पुल के पास दो युवकों ने उनसे लिफ्ट मांगी। उन्होंने युवकों को लिफ्ट दे दी, लेकिन रास्ते में उन्हें तीन सवारी होने की वजह से बाइक चलाने में दिक्क्त होने लगी। एक युवक ने उन्हें बाइक रोककर खुद बाइक चलाने का सुझाव दिया। इसके बाद दोनों युवकों ने उन्हें बाइक पर बीच में बैठा लिया। आरोपी उन्हें टीला मोड़ थानाक्षेत्र में कोयल एंक्लेव के पास आ गए और उन्हें नीचे उतार दिया। इसके बाद उन्हें धमकाकर बाइक लेकर फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि खजूरी पुल से कोयल एंक्लेव तक बाइक पर तीन लोग घूमते रहे लेकिन कहीं पर भी पुलिस ने उन्हें नहीं रोका। उनकी शिकायत पर शुक्रवार को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय गाजियाबाद ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। जिस स्थान पर बदमाशों ने पीड़ित को बाइक से उतारा है उसके आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें