ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद ठक-ठक गिरोह ने कार से मोबाइल उड़ाया

ठक-ठक गिरोह ने कार से मोबाइल उड़ाया

इंदिरापुरम की शिप्रा विस्टा सोसायटी निवासी एक प्रॉपर्टी कंसल्टेंट की कार से ठकठक गिरोह के सदस्यों ने आईफोन उड़ा लिया। साईं मंदिर के पास एक युवक ने उनकी कार पर हाथ मारा। वह उस युवक से बात कर रहे तभी...

ठक-ठक गिरोह ने कार से मोबाइल उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादWed, 17 Jan 2018 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

इंदिरापुरम की शिप्रा विस्टा सोसायटी निवासी एक प्रॉपर्टी कंसल्टेंट की कार से ठकठक गिरोह के सदस्यों ने आईफोन उड़ा लिया। साईं मंदिर के पास एक युवक ने उनकी कार पर हाथ मारा। वह उस युवक से बात कर रहे तभी युवक के एक साथी ने उनकी बगल वाली सीट से मोबाइल उड़ा लिया और सड़क पार खड़ी कार में बैठकर फरार हो गए।

गीत चोपड़ा शिप्रा विस्टा सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं। वह गाजियाबाद की एक कंपनी में प्रॉपर्टी कंसल्टेंट हैं। वह बुधवार को अभयखंड चौके के सामने से होते हुए एनएच 24 की ओर जा रहे थे। तभी एक युवक ने उनकी कार पर हाथ मारा। वह कार रोककर युवक से वजह पूछने लगे। तभी युवक के साथी ने उनकी बगल वाली सीट पर रखे आई फोन को निकाल लिया। फोन ले जाने की जानकारी उनको पास से गुजर रहे एक कार सवार ने दी। जब तक वह कार रोक कर बदमाशों को पकड़ते। दोनों बदमाश सड़क पार खड़ी कार में बैठकर फरार हो गए। उन्होंने इंदिरापुरम थाने में शिकायत दी है। इंदिरापुरम थाना प्रभारी का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें