ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद फोन पर बात करते तीसरी मंजिल से गिरकर किशोरी की मौत

फोन पर बात करते तीसरी मंजिल से गिरकर किशोरी की मौत

श्यापार्क मेन में सोमवार रात करीब 11 बजे अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से एक किशोरी फोन पर बात करते हुए गिर गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही मंगलवार सुबह शव का अंतिम...

फोन पर बात करते तीसरी मंजिल से गिरकर किशोरी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 24 Jul 2018 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

श्यापार्क मेन में सोमवार रात करीब 11 बजे अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से एक किशोरी फोन पर बात करते हुए गिर गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही मंगलवार सुबह शव का अंतिम संस्कार कर दिया। आसपास के लोगों की मदद से पुलिस को घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर जांच में जुटी है।

मूल रूप से आगरा का रहने वाले एक परिवार श्यामपार्क मेन में रहता है। परिवार के मुखिया कैटरिंग का काम करते हैं। उनकी 17 वर्षीय बेटी पास के एक स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा थी। रिश्तेदारों के मुताबिक सोमवार रात छात्रा परिवार के साथ खाना खाने के बाद तीसरी मंजिल की छत पर सोने के लिए गई थी। रात 11 बजे मोबाइल पर बात करते समय छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में छत से नीचे गिर गई। नीचे पहुंचे परिजनों ने देखा तो किशोरी की मौत हो चुकी थी और आसपास खून फैला हुआ था।

पुलिस को नहीं दी सूचना

साहिबाबाद पुलिस के मुताबिक किशोरी के परिजनों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना नहीं दी। मंगलवार सुबह नौ बजे किशोरी का अंतिम संस्कार कर दिया। लोगों से घटना की सूचना मिलने पर किशोरी के घर पुलिस पहुंची। इस पर परिजनों ने छात्रा की स्वाभाविक मौत बताकर पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया। पुलिस को घटना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

परिजनों ने घटना की शिकायत नहीं दी है। अगर कोई पुलिस शिकायत मिलती है तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

-डॉ. राकेश कुमार मिश्र, सीओ साहिबाबाद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें