ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद मोहननगर जोन में पेयजल आपूर्ति सुधारने के लिए सर्वे शुरू

मोहननगर जोन में पेयजल आपूर्ति सुधारने के लिए सर्वे शुरू

मोहननगर जोन में पेयजल आपूर्ति सुधारने के लिए सर्वे शुरू हो गया है। जलकल विभाग उन वार्डों का सर्वे करा रहा है जहां सबसे ज्यादा पानी संकट है। निगम की...

मोहननगर जोन में पेयजल आपूर्ति सुधारने के लिए सर्वे शुरू
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 14 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। मोहननगर जोन में पेयजल आपूर्ति सुधारने के लिए सर्वे शुरू हो गया है। जलकल विभाग उन वार्डों का सर्वे करा रहा है जहां सबसे ज्यादा पानी संकट है। निगम की योजना है कि जिन वार्डों में केवल सुबह के वक्त पानी मिल रहा है वहां रैनीवाल से शाम के वक्त भी पर्याप्त पानी दिया जाए।
मोहननगर जोन में पानी की सबसे ज्यादा किल्लत रहती है। यहां का भूजल भी पीने योग्य नहीं है। यही वजह है कि कुछ जगह गंगाजल से पानी दिया जा रहा है तो कहीं पर रैनीवाल से पानी पहुंचाया जा रहा है। इसके बावजूद लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिल पा रहा। रैनीवाल से जिन वार्डों में पानी उपलब्ध कराया जा रहा है वह केवल सुबह के वक्त ही मिल पाता है। शाम के वक्त लोगों को पानी नहीं मिलता।इससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। लोग जलकल विभाग से पानी संकट दूर करने की मांग कर रहे हैं। जलकल विभाग के महाप्रबंधक केपी आनंद ने बताया मोहननगर जोन में पानी संकट दूर किया जाएगा। इसके लिए सर्वे शुरू हो गया है। मौजूदा समय में वार्ड- पांच, 20 और 29 में ज्यादा पानी संकट है। इन तीनों वार्डों में सबसे पहले रैनीवाल से पानी पहुंचाने का इंतजाम कराया जाएगा। इसके बाद अन्य वार्डों में काम करेंगे। इस तरह मोहननगर जोन से पानी संकट दूर करने की योजना है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।