DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR गाज़ियाबाद करवा चौथ के दिन वैशाली और वसुंधरा में गंदे पानी की आपूर्ति

करवा चौथ के दिन वैशाली और वसुंधरा में गंदे पानी की आपूर्ति

हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादNewswrap
Sun, 24 Oct 2021 06:10 PM
करवा चौथ के दिन वैशाली और वसुंधरा में गंदे पानी की आपूर्ति

ट्रांस हिंडन। संवाददाता

गंगाजल प्लांट से आपूर्ति बंद होने के बाद टीएचए में गंदा और कम दवाब से पानी की आपूर्ति हो रही है। ऐसे में लोगों में नगर निगम और जीडीए के खिलाफ रोष है। वहीं, पानी आपूर्ति के दौरान बिजली आपूर्ति बाधित होने से सैकड़ों लोगों के घरों में पानी की किल्लत रही। मजबूरी में लोगों को बाजार से बोतल बंद पानी खरीद कर पीना पड़ा। वहीं, घरेलू काम के लिए पानी नही मिलने पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। करवा चौथ के दिन रविवार को सुबह वैशाली और वसुधरा में गंदे पानी की आपूर्ति हुई। ऐसे में लोगों ने पानी की टंकी में पानी स्टोर नही किया। वहीं सुबह करीब साढ़े आठ बजे पानी की आपूर्ति होने के दौरान इंदिरापुरम और वसुंधरा सेक्टर-2बी में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। ऐसे में लोगों को पानी नही मिल सका। आधे घंटे बाद बिजली सुचारू होने पर थोड़े समय पानी की आपूर्ति होने के बाद पानी आना बंद हो गया। ऐसे में लोग परेशान हो गए। वहीं वैशाली सेक्टर-छह में ग्रीन बेल्ट के पास पाइपलाइन में लीकेज होने से लोगों के घरों में गंदे और बदबूदार पानी की आपूर्ति हो रही है। वसुंधरा सेक्टर-10बी में भी गंदे पानी की आपूर्ति हुई।

पानी सप्लाई के दौरान बिजली आपूर्ति बाधित होने से पानी नही मिल सका। आधे घंटे बाद बिजली सुचारू हुई तो थोड़े समय के लिए पानी मिला। उसके बाद पानी आना बंद हो गया। इससे टंकी में पानी स्टोर नही कर सका। बाजार से बोतल बंद पानी खरीदना पड़ा।

राकेश, वसुंधरा निवासी

पाइपलाइन में लिकेज से आ रहा गंदा पानी-

सुबह मोटर चालू करने के बाद नल से गंदा और बदबूदार पानी आने लगा। पेयजल लाइन में लीकेज थी, जिसे ठीक करने के लिए जलकल की ओर से गड्ढा किया गया है। पेयजल लाइन में लीकेज ठीक की जा चुकी है। इसके बाद भी लिकेज की समस्या होने से गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है। जिसकी शिकायत जलकल विभाग से कर दी गई है।

एनके नेगी, वैशाली सेक्टर-छह निवासी

जल ही गंदे पेयजल की शिकायत आ रही है। कर्मचारियों को भेजकर समस्या को दूर किया जा रहा हैं। जल्द ही लोगों को साफ पानी की आपूर्ति की जाएगी।

सोमेंद्र तोमर, अवर अभियंता, जलकल विभाग

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें