ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद सुबह से खड़े रहे शराब की दुकान के सामने लाइन में, नहीं खुली मॉडल शॉप

सुबह से खड़े रहे शराब की दुकान के सामने लाइन में, नहीं खुली मॉडल शॉप

लॉकडाउन के तीसरे चरण की शुरूआत के पहले दिन सरकार ने शराब की दुकानें खोलने की अनुमित दे दी है। अधिकांश राज्यों के रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक शराब की दुकानें...

सुबह से खड़े रहे शराब की दुकान के सामने लाइन में, नहीं खुली मॉडल शॉप
हिन्दुस्तान टीम,गाजियाबाद Mon, 04 May 2020 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के तीसरे चरण की शुरूआत के पहले दिन सरकार ने शराब की दुकानें खोलने की अनुमित दे दी है। अधिकांश राज्यों के रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक शराब की दुकानें खोलने की अनुमति है। लोग सुबह से ही लाइन में लग गए। गाजियाबाद के  क्रॉसिंग रिपब्लिक और राजनगर एक्सटेंशन में तो आधे किलोमीटर दूर तक लोगों  की लाइन लग गई। लेकिन सुबह 11 बजे तक दुकान नहीं खुली तो लोगों को काफी निराशा हुई। 

गाजियाबाद जिला प्रशासन ने सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 7:00 बजे तक शराब के ठेके खोलने की अनुमति दे दी है। लोगों को जल्द ही शटर उठने और मदिरा मिलने की उम्मीद थी। इसी उम्मीद में आज सुबह 08 बजे से ही ज्यादातर ठेकों के सामने लंबी लाइन लग गई सबसे ज्यादा लंबी लाइन क्रॉसिंग रिपब्लिक और राजनगर एक्सटेंशन में देखने को मिली। क्रॉसिंग में लंबी लाइन को देखकर कुछ लोगों को तो यह भ्रम भी हुआ कि शायद सरकार मुफ्त में राशन बांट रही है। उधर से गुजर रहे लोग भी रूक गए लेकिन जब पता चला कि ये शराब खरीदने की लाइन लगी है तो वे भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और आगे बढ़ गए। 11 बजे तक दुकान नहीं खुलने के बादा भी वहां लोगों की भीड़ कम नहीं हुई। लोग इस उम्मीद में खड़े रहे कि हो सकता है जल्द ही दुकान खुले और उन्हें शराब मिल जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें