ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद स्कार्पियों सवार युवक ने किया महिला से दुष्कर्म

स्कार्पियों सवार युवक ने किया महिला से दुष्कर्म

स्कार्पियो सवार युवक पर महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं युवक क ा साथ देने वाले दो अन्य युवकों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ...

स्कार्पियों सवार युवक ने किया महिला से दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 26 Oct 2018 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

-तीन युवकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

- महिला का पति राजमिस्त्री का काम करता है

गाजियाबाद। संवाददाता

स्कार्पियो सवार युवक पर महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं युवक का साथ देने वाले दो अन्य युवकों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ है।

मसूरी के डासना मुगल गार्डन की रहने वाली महिला 23 अक्तूबर को नाजिम अस्पताल में दवा लेने के लिए जा रही थी। महिला का पति राजमिस्त्री का काम करता है। महिला ने बताया कि जब वह घर से थोड़ी दूरी पर पहुंची तो स्कार्पियों सवार तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। युवकों ने कहा कि तुम्हारे पति का नाम उक्त है और वह हमारी साइट पर ही काम करता है। इसलिए हम तुम्हें दूसरे अस्पताल से दवाई दिलवा देते हैं। पति का नाम जानकर महिला युवकों की बातों में आ गई।

महिला का आरोप है कि तीनों युवक कार को होली क्रास अस्पताल के बाहर लेकर पहुंचे और यहां पर उम्मेद नाम के युवक ने मुंह दबाने के बाद उसके साथ दुष्क र्म किया। वहीं जाबिर व साजिद ने उसके हाथ व पैर पकड़ लिए। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी युवक महिला को टोल के पास छोड़कर चले गए। महिला ने राहगीर का फोन लेकर अपने पति को फोन किया और घटना के बारे में बताया। सूचना पर पहुंचे उसके पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत मिश्रा ने बताया कि नाहल निवासी उम्मेद, साजिद व जाबिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला का मेडिकल कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें